WATCH: डेविड विली ने पकड़ा पाकिस्तान के खिलाफ इस साल का सर्वश्रेष्ठ कैच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ENGvs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ डेविड विली ने पकड़ा इस साल का सर्वश्रेष्ठ कैच, देखें वीडियो 

ENGvs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ डेविड विली ने पकड़ा इस साल का सर्वश्रेष्ठ कैच, देखें वीडियो

इंग्लैंड और पाकिस्तान क्रिकेट टीमों ने आगामी विश्व कप की तैयारियां शुरू कर दी हैं. मौजूदा समय में दोनों देशों के बीच इंग्लैंड की सरजमी पर पांच वनडे मैचों की श्रृंखला खेली जा रही हैं. विश्व कप से पहले इस सीरीज को दोनों ही देशों के लिए काफी अहम माना जा रहा हैं.

गौरतलब हैं, कि 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स के मैदानों पर आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप का आगाज होने वाला हैं और विश्व कप के लिए इंग्लैंड और पाकिस्तान दोनों ही फेवरेट हैं.

विली ने लपका शानदार कैच 

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीसरा एकदिवसीय मैच काउंटी ग्राउंड, ब्रिस्टल में खेला गया था. इस मैच में इंग्लैंड क्रिकेट के ऑलराउंडर डेविड विली ने एक बेहद ही शानदार कैच लपककर सभी का ध्यान अपनी ओर खिंचा.

डेविड विली यह लाजवाब कैच अपनी ही गेंद पर पाकिस्तान की पारी के अंतिम ओवर की दूसरी गेंद पर पकड़ा. डेविड विली ने एक लम्बी दौड़ लगाते हुए शाहीन अफरीदी 7 (4) का यह कैच पकड़ा.

यहाँ देखे वीडियो-

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

What a catch @david_willey72!! 👐 #englandcricket #engvpak

को We Are England Cricket (@englandcricket) द्वारा साझा की गई पोस्ट

पाकिस्तान को करना पड़ा हार का सामना 

फोटो क्रेडिट: आईसीसी ट्विटर

इस मैच में पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 358 रनों का एक विशाल स्कोर खड़ा किया. टीम के लिए इमाम उल हक ने 151 और आसिफ अली ने 52 रन बनाये, जबकि इंग्लैंड के लिए क्रिस वोक्स चार और टॉम करन दो विकेट लेने में सफल रहे.

इंग्लैंड की टीम के सामने 359 रनों का लक्ष्य था और टीम ने यह लक्ष्य मात्र 44.5 ओवर के खेल में हासिल कर लिया और मैच 6 विकेट से जीतकर अपने नाम किया. टीम की जीत में जॉनी बेयरस्टो 128, जेसन रॉय 76 और मोइन अली ने शानदार 46 रन बनाये. इंग्लैंड ने यह मैच जीतने के साथ ही पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की अहम बढ़त भी बना ली.

कल हैं चौथा मैच 

इंग्लैंड और पाकिस्तान का चौथा एकदिवसीय मैच शुक्रवार, 17 मई को ट्रेंटब्रिज, नॉटिंघम के मैदान पर खेला जायेगा. जहाँ इंग्लैंड की टीम सीरीज जीतने के इरादे के साथ मैदान पर उतरेगी. इस मैच से पहले इंग्लैंड की टीम के कप्तान ओएन मॉर्गन को आईसीसी द्वारा एक मैच का सस्पेंशन झेलना पड़ा. स्लो ओवर रेट के चलते आईसीसी ने मॉर्गन पर एक मैच का बैन लगाया हैं.

विश्व कप की बात करे, तो इंग्लैंड की टीम का सबसे पहला मैच गुरुवार, 30 मई को दक्षिण अफ्रीका के साथ और पाकिस्तान की टीम का सबसे पहला मैच शुक्रवार, 31 मई को वेस्टइंडीज के साथ होगा.

फोटो क्रेडिट: आईसीसी ट्विटर

Related posts