WATCH : धोनी को इस ख़ास चीज का शौक, रिटायरमेंट के बाद करेंगे यही काम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : महेंद्र सिंह धोनी ने बताया संन्यास के बाद का प्लान, करेंगे ये काम 

WATCH : महेंद्र सिंह धोनी ने बताया संन्यास के बाद का प्लान, करेंगे ये काम

एमएस धोनी एक ऐसे भारतीय क्रिकेटर है, जो पूरे विश्व में लोकप्रिय है. उनके प्रशंसकों की दुनियाभर में कोई कमी नहीं है. इसी बीच एमएस धोनी के एक प्रशंसक ने उनके एक वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर किया है. इस वीडियो में एमएस धोनी अपने एक ख़ास शौक के बारे में प्रशंसकों को बताते हुए नजर आ रहे हैं. हालाँकि, यह वीडियो काफी पुराना नजर आ रहा है.

WATCH : महेंद्र सिंह धोनी ने बताया संन्यास के बाद का प्लान, करेंगे ये काम 1

धोनी को है पेंटिंग का शौक

WATCH : महेंद्र सिंह धोनी ने बताया संन्यास के बाद का प्लान, करेंगे ये काम 2

बता दें, कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को पेंटिंग का शौक है. अपने इस शौक का खुलासा खुद उन्होंने अपने एक वीडियो में किया है. दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे एमएस धोनी अपने प्रशंसकों को अपने द्वारा बनाई गई पेंटिंग्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

रिटायरमेंट के बाद पेंटिंग के शौक को करेंगे पूरा

महेंद्र सिंह धोनी

एमएस धोनी अपने पेंटिंग के शौक के बारे में लोगो को बताते हुए कह रहे हैं, कि

“मैं आपकों अपने एक ख़ास सीक्रेट के बारे में बताने जा रहा हूँ. बचपन से ही मुझे पेंटिंग का बहुत शौक है आज मैं आपकों अपनी कुछ पेंटिंग दिखाऊंगा. मुझे उम्मीद है, कि यह आपकों पसंद आयेंगे. मैं अपने रिटायरमेंट के बाद अपने इस शौक को पूरा करूँगा और इसमें काफी समय दूंगा.”

 

 

विश्व कप 2019 के एक्शन में आयेंगे नजर 

महेंद्र सिंह धोनी

बता दें, कि एमएस धोनी विश्व कप के एक्शन में नजर आयेंगे. वह भारतीय टीम के साथ 22 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना हो जायेंगे. यह उनके क्रिकेट करियर का अंतिम विश्व कप हो सकता है, क्योंकि उनकी 38 साल के करीब हो चुकी हैं और अपनी उम्र को देखते हुए संन्यास की घोषणा कर सकते हैं.

हालाँकि, भारतीय टीम को इस विश्व कप में उनसे काफी उम्मीदें होगी. वह टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ी भी है और उनके कंधो पर टीम के मध्यक्रम और विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी भी होगी.

बता दें, कि एमएस धोनी का आईपीएल फॉर्म शानदार रहा था. उन्होंने इस आईपीएल में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कुल 15 मैच खेले थे. जिसमे उन्होंने 83.20 की शानदार औसत व 134.62 के स्ट्राइक रेट से 416 रन बनाये थे. वह अपने इसी फॉर्म को विश्व कप 2019 में भी जारी रखना चाहेंगे.

Related posts