WATCH : फाफ डू प्लेसिस-ध्रुव शोरे ने मिलकर पकड़ा इस सदी का सबसे शानदार कैच देखें वीडियो 1

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये आईपीएल अभी तक बहुत ही शानदार गया है. चेन्नई की टीम ने अभी तक इस आईपीएल में 9 मैच खेले है जिनमें से 7 मैच में जीत दर्ज की है. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपना अगला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उनके ही घरेलु मैदान पर खेल रही है.

महेंद्र सिंह धोनी ने जीता है टॉस

WATCH : फाफ डू प्लेसिस-ध्रुव शोरे ने मिलकर पकड़ा इस सदी का सबसे शानदार कैच देखें वीडियो 2

आईपीएल का 38वाँ मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में चेन्नई की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत खराब हुई. बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली पारी के शुरू में ही आउट हो गये.

बैंगलोर के लिए इस मैच में पार्थिव पटेल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 53 रन बनाए. एबी डिविलियर्स के 25 और मोईन अली के 26 रनों के मदद से बैंगलोर की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट गँवा कर 161 रन बनाए.

ध्रुव और फाफ ने पकड़ा शानदार कैच

WATCH : फाफ डू प्लेसिस-ध्रुव शोरे ने मिलकर पकड़ा इस सदी का सबसे शानदार कैच देखें वीडियो 3

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी के 17वें ओवर में इमरान ताहिर के इस ओवर की तीसरी गेंद पर मार्कस स्टोइनिस ने लंबा छक्का लगाने की कोशिश की पर बाउंड्री पर खड़े फाफ डू प्लेसिस ने गेंद को लपक लिया पर वो खुद को संभल नहीं पाए और बाउंड्री में गिरने लगे

लेकिन उन्होंने गिरने से पहले गेंद को हवा में उछाल दिया जिसे वहां खड़े ध्रुव शोरे ने आसानी से पकड़ लिया. इस कैच को देखकर खुद मार्कस स्टोइनिस को आश्चर्यचकित रह गये.

कप्तान कूल ने इस मैच में की वापसी

WATCH : फाफ डू प्लेसिस-ध्रुव शोरे ने मिलकर पकड़ा इस सदी का सबसे शानदार कैच देखें वीडियो 4

पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नहीं खेलने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने वापसी की और इस मैच में विराट कोहली का कैच भी पकड़ा. इस मैच में धोनी के वापसी के अलावा ड्वेन ब्रावो ने भी चोट से वापसी की और अपने टीम के लिए 2 विकेट लिए.

यंहा देखे वीडियो

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें