WATCH : जानेमन मलान के एक हाथ के इस अद्भुत कैच को देख सभी रह गए हैरान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : जानेमन मलान के एक हाथ के इस अद्भुत कैच ने संजू सैमसन की पारी का किया अंत 

WATCH : जानेमन मलान के एक हाथ के इस अद्भुत कैच ने संजू सैमसन की पारी का किया अंत

इंडिया ए और साउथ अफ्रीका ए के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का पांचवा और अंतिम वनडे मैच त्रिवेन्द्रपुरम के ग्रीन फिल्ड क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. सीरीज के इस आखिरी मैच में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने 48 गेंदों पर 91 रनों की शानदार पारी संजू सैमसन ने खेली है.

संजू सैमसन की पारी के दम पर भारत ने खड़ा किया 204 रन का स्कोर

विकेटकीपर संजू सैमसन

संजू सैमसन ने अपनी 91 रन की इस शानदार पारी के दौरान 6 चौके और 7 छक्के लगाये हैं. इंडिया ए और साउथ अफ्रीका ए के बीच चल रहा यह पांचवा वनडे मैच बारिश से प्रभावित रहा है, इसलिए इस वनडे मैच को 20-20 ओवर का कर दिया गया है. भारत ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 204 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया है.

जानेमन मलान ने किया एक हाथ से संजू का शानदार कैच

WATCH : जानेमन मलान के एक हाथ के इस अद्भुत कैच ने संजू सैमसन की पारी का किया अंत 1

बता दें, कि संजू सैमसन इस मैच में मात्र 9 रन से अपना शतक चुक गए और इसका एक बड़ा कारण साउथ अफ्रीका के फिल्डर जानेमन मलान का एक शानदार कैच था.

दरअसल, इंडिया ए की पारी का 16वां ओवर जोर्ज लिंडे लेकर आ रहे थे. उनके इस ओवर की पांचवी गेंद पर संजू सैमसन ने एक बड़ा शॉट खेलना चाहा, लेकिन वह सही से टाइम नहीं कर पाए और गेंद हवा में उछल गई.

गेंद को हवा में देख, जानेमन मलान तेजी से दौड़कर बॉल के नीचे आये और उन्होंने एक हाथ से ही इस कैच को कर लिया. उनके इस शानदार कैच को देख सभी काफी हैरान थे.

यहाँ देखें जानेमन मलान के शानदार कैच का वीडियो

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे साउथ अफ्रीका ए के खिलाड़ी जानेमन मलान ने अंतिम समय तक बॉल पर अपनी नजरें बनाये रखी और कैसे एक हाथ से कैच पकड़कर संजू सैमसन की शानदार पारी का अंत कर दिया. हालांकि, जानेमन मलान बल्लेबाजी में कुछ ख़ास नहीं कर पाए है और मात्र 16 रन बनाकर आउट हो गए थे.

Related posts