महेंद्र सिंह धोनी जब रांची स्टेडियम से निकले तो फैन्स में दिखा उत्साह, लगाए धोनी-

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी जब रांची स्टेडियम से निकले तो फैन्स में दिखा उत्साह, लगाए धोनी-धोनी के नारे यहाँ देखें वीडियो 

महेंद्र सिंह धोनी जब रांची स्टेडियम से निकले तो फैन्स में दिखा उत्साह, लगाए धोनी-धोनी के नारे यहाँ देखें वीडियो

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रांची के शहर से हैं. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच रांची के मैदान पर ही खेला गया था. जिसमें भारतीय टीम ने पारी और 202 रनों से जीत दर्ज की थी. मैच जब खत्म हुआ तो महेंद्र सिंह धोनी स्टेडियम में ही मौजूद थे. धोनी को देख फैन्स का उत्साह बढ़ गया था.

महेंद्र सिंह धोनी स्टेडियम से निकले तो फैन्स में दिखा उत्साह

महेंद्र सिंह धोनी

रांची के टेस्ट मैच में जब खेल खत्म होने वाला था. उस समय स्टेडियम में महेंद्र सिंह धोनी चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के साथ बैठे नजर आयें. उसके बाद धोनी भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में नजर आयें और शाहबाज नदीम के साथ बात भी की.

टीम के साथ समय बिता कर जब धोनी रांची के स्टेडियम से निकल रहे थे. उस समय फैन्स ने धोनी-धोनी का नारा लगाना शुरू कर दिया. धोनी अपने नए गाड़ी बीस्ट में बैठकर स्टेडियम से बाहर गये. धोनी को रांची का राजकुमार भी कहा जाता है.

भारतीय टीम ने दर्ज ने की थी आसान जीत

महेंद्र सिंह धोनी जब रांची स्टेडियम से निकले तो फैन्स में दिखा उत्साह, लगाए धोनी-धोनी के नारे यहाँ देखें वीडियो 1

रांची में खेले गये तीसरे टेस्ट मैच का तीसरा दिन जब खत्म हुई तो भारत को जीत के लिए मात्र 2 विकेट हासिल करने थे. जबकि दक्षिण अफ्रीका की टीम पारी और 203 रनों से पीछे चल रही थी. खेल के चौथे दिन मात्र 2 ओवर में ही दोनों विकेट मिल गयी. आज दोनों विकेट शाहबाज नदीम ने एक ही ओवर में ले लिए.

जिसके कारण भारत की टीम ने मैच को पारी को 202 रनों से हरा दिया. भारत ने लगातार दूसरी बार दक्षिण अफ्रीका की टीम को पारी से हराया है. सोशल मीडिया पर जिसके कारण भारतीय टीम की लगातार तारीफ हो रही है. इस टीम ने लगातार 11 सीरीज घर में अपने नाम की है.

बांग्लादेश के खिलाफ खेल सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी जब रांची स्टेडियम से निकले तो फैन्स में दिखा उत्साह, लगाए धोनी-धोनी के नारे यहाँ देखें वीडियो 2

विश्व कप के बाद पहले वेस्टइंडीज दौरे से और उसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आराम करने के बाद महेंद्र सिंह धोनी अब बांग्लादेश सीरीज से वापसी कर सकते हैं. लेकिन उससे पहले 24 अक्टूबर को नए चयनकर्ता, कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली धोनी के भारतीय क्रिकेट के साथ भविष्य पर बात करेंगे.

Related posts