विडियो : जब युवराज का विकेट लेने के लिए गौतम गंभीर बने अंपायर 1

कोलकाता, 15 अप्रैल (आईएएनएस)| अपने हरफनमौला खेल की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 14वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 17 रनों से हरा दिया। ईडन गरडस स्टेडियम में खेले गए इस मैच में कोलकाता ने सनराइजर्स के सामने 173 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था जिसे सनराइजर्स की टीम हासिल नहीं कर पाई और निर्धारित 20 ओवर खेलने के बाद छह विकेट खोकर 155 रन ही बना सकी।

सनराइजर्स को कप्तान डेविड वार्नर (26) और शिखर धवन (23) ने पहले विकेट के लिए 46 रन जोड़कर शुरुआत तो अच्छी दी, लेकिन इस जोड़ी के टूटने के बाद नियमित अंतराल पर विकेट गिरने से उनकी रनगति धीमी हो गई और सनराइजर्स की टीम लक्ष्य तक नहीं पहुंच सकी।  माइकल क्लार्क ने कही कोहली को लेकर यह बात साथ ही वाटसन की कप्तानी पर दी अपनी प्रतिक्रिया

इससे पहले कोलकाता ने रॉबिन उथप्पा (68) और मनीष पांडे (46) की पारियों के दम पर निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 172 रन बनाए थे। भुवनेश्वर कुमार ने सनराइजर्स के लिए सर्वाधिक तीन विकेट लिए।

मैच के दौरान एक समय ऐसा भी आया जब गौतम गंभीर ने धारण कर लिया था अंपायर का रूप, जी हाँ. दरअसल जब युवराज आउट हुए, तो अंपायर ने उन्हें रोका और ये देखना चाहा, कि कही गेंदबाज़ क्रिस वोक्स का पैर क्रीज़ से आगे तो नहीं है.

जब अंपायर यह फैसला ले रहे थे, उस समय गंभीर ने युवराज को आउट करार दिया और उन्हें बाहर जाने का इशारा किया.

यहाँ देखें विडियो :

https://twitter.com/bhklty/status/853243288001933312