महेंद्र सिंह धोनी

क्रिकेट भारतीय लोगों के लिए मात्र एक खेल नहीं है बल्कि लोग क्रिकेट को एक धर्म और खिलाड़ियों को भगवान की तरह मानते हैं. ऐसा ही एक वाकया देखने को मिला जब आईपीएल के फाइनल में महेंद्र सिंह धोनी रन आउट हुए तो उनका एक फैन अपनी भावनायों पर काबू नहीं रख पाया और फूटफूट कर रोने लगा.

धोनी की टीम और मुंबई इंडियंस के बीच हुआ था आईपीएल का फाइनल

महेंद्र सिंह धोनी

आईपीएल के 12वें सीजन का फाइनल हैदराबाद में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था. इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था.

पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने अनुभवी आलराउंडर किरोन पोलार्ड के 25 गेंदों पर नाबाद 41 रनों के मदद से 20 ओवर की समाप्ति पर 8 विकेट गँवा कर 149 रन बनाए थे. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दीपक चाहर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 26 रन देकर 3 विकेट लिया था.

माही के रन आउट होने से पलटा था मैच का पासा

WATCH : आईपीएल के फाइनल में महेंद्र सिंह धोनी के रन आउट होने के बाद खूब रोया था यह नन्हा फैन 1

लक्ष्य का पीछा कर रही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इस मैच में अच्छी शुरुआत की और 70 रनों पर मात्र 2 विकेट ही गंवाया था. लेकिन उसके बाद विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हो गया और मैच चेन्नई के हाथ से निकलने लगा.

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 2 रन लेने के एक प्रयास में रन आउट हो गये और अंत में यही रन आउट मैच का टर्निंग पॉइंट बन गया.

चेन्नई सुपर किंग्स शेन वाटसन के 80 रनों के बावजूद यह मैच 1 रनों के हार गयी. हालांकि धोनी का रन आउट पर बहुत विवाद हुआ था क्योंकी कैमरे की कुछ एंगल से ऐसा लग रहा था की महेंद्र सिंह धोनी आउट नहीं हैं.

महेंद्र सिंह धोनी के रन आउट के बाद बहुत रोया एक फैन

महेंद्र सिंह धोनी

फाइनल के मैच में जब महेंद्र सिंह धोनी रन आउट हुए तो चेन्नई का एक उनका छोटा फैन रोने लगा था. उसके रोने का वो वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वाइरल हो रहा है. इस पूरे आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी बहुत ही शानदार फॉर्म में थे और अपनी टीम के लिए रन बना रहे थे.

यहाँ देखें धोनी के फैन का वीडियो

https://youtu.be/7uzVQ_hSq3I

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें