अनुष्का का हाथ पकड़े एयरपोर्ट पर जब गलत लाइन में घुसे कोहली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO : एयरपोर्ट पर अनुष्का के साथ हाथो में हाथ डाले नजर आये विराट, लेकिन कर बैठे यह छोटी सी गलती 

VIDEO : एयरपोर्ट पर अनुष्का के साथ हाथो में हाथ डाले नजर आये विराट, लेकिन कर बैठे यह छोटी सी गलती

इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों वेकेशन मोड पर चल रहे हैं। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली काफी समय से क्रिकेट मैच में बिज़ी होने के चलते अपने परिवार को समय नहीं दे पा रहे थे। जिसके बाद अब उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ ट्वंटी20 सीरीज में रेस्ट दे दिया गया हैं। कोहली 6 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी20 टीम का हिस्सा का नहीं होंगे। बता दे कोहली 6 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए मैदान में उतरेंगे। इस समय कोहली अपनी पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा के साथ क्वॉलिटी समय बिता रहे हैं। कोहली का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जिसमें कोहली एयरपोर्ट पर गलत लाइन में घुस जाते हैं।

एयरपोर्ट पर गलत लाइन में घुसे कोहली
भारतीय टीम के कप्तान कोहली और अनुष्का ने अपने मुंबई वाले घर में दीपावली सेलिब्रेट की थी। जिसके बाद वो 9 नवंबर को मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो चुका हैं। इस वीडियो में विराट कोहली अनुष्का शर्मा का हाथ थामे एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं। जिसमें को अपनी पत्नी का हाथ पकड़े एयरपोर्ट पर गलत लाइन में घुस गए थे। जिसके बाद उनको अपनी गलती का एहसास हो जाता हैं। और वो मुस्कुराते हुए सही लाइन में वापस आते हैं।

View this post on Instagram

Thank God for his birth ??❤️✨

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

वेकेशन मानने निकले दोनों
बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा हाल ही में ‘जीरो’ के ट्रेलर लॉन्च में व्यस्त थीं। फ़िलहाल दोनों ही अपने -अपने काम से छुट्टी लेकर घूमने के लिए निकले हैं।
बता दे फ़िलहाल ही में विराट कोहली ने 5 नवंबर को अपना 30वां जन्मदिन मनाया हैं। विराट अपने जन्मदिन के मोके पर अनुष्का के साथ ऋषिकेश में थे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ बनाया शतक
बता दे टीम के कप्तान कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैचों के दौरान जबरदस्त फॉर्म में चल रहे थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच वनडे मैचों की श्रंखला के दौरान कोहली ने दो धमाकेदार शतक लगाए थे।

 

Related posts

Leave a Reply