विडियो : देखें सफल डीआरएस के बाद कैसे पुजारा की पत्नी ने मैदान पर दी प्रतिक्रिया | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो : देखें सफल डीआरएस के बाद कैसे पुजारा की पत्नी ने मैदान पर दी प्रतिक्रिया 

विडियो : देखें सफल डीआरएस के बाद कैसे पुजारा की पत्नी ने मैदान पर दी प्रतिक्रिया

यहाँ देखे विडियो :

भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट के मैदान पर पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है, और भारतीय बल्लेबाज़ इंग्लैंड के पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करते हुए बेहतरीन तरीके से बल्लेबाज़ी कर रहे है.

तीसरे दिन का खेल शुरू होते ही, भारतीय टीम को जल्द ही एक बड़ा झटका लगा, और टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर दिन के दूसरे ही ओवर में स्टुअर ब्रॉड की एक सीधी गेंद को नहीं भाप सकें और एलबीडब्ल्यू आउट हो गए.

लेकिन उसके बाद भी लगातार दो सत्र भारत के नाम रहे, तीसरे नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आये चेतेश्वर पुजारा ने एक शानदार शतक लगाया, यह पुजारा का नौवा शतक है.

यह भी पढ़े : ब्रेकिंग न्यूज़: इंग्लैंड के खिलाफ धोनी की जगह लेगा यह युवा भारतीय खिलाड़ी

पुजारा जब अपने शतक से 14 रन दूर थे, उस समय आदिल रशीद की गेंद पर उन्हें एलबीडब्ल्यू करार दिया गया. पुजारा ने दूसरे छोर पर खड़े मुरली विजय से सलह करने के बाद, डीआरएस का प्रयोग किया और रिप्ले में साफ़ दिखा, कि गेंद विकेट को मिस कर रही थी. पुजारा को जैसे ही अंपायर ने नॉट आउट करार दिया, उनकी पत्नी जोकि मैच देखने के लिए मैदान पर आई हुई थी, अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करने से खुद को नहीं रोक सकी.

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मैच पुजारा के घरेलू मैदान पर ही खेला जा रहा है, और यह रविन्द्र जडेजा के लिए भी घरेलू मैच है, गेंदबाज़ी में जडेजा ही भारत की ओर से सबसे सफल गेंदबाज़ साबित हुए.

Related posts