विडियो : क्रिस वोक्स की घातक गेंदबाज़ी के सामने नहीं चले भारतीय कप्तान विराट कोहली 1

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की श्रृंखला का दूसरा एकदिवसीय मुकाबला गुरुवार, 19 जनवरी को कटक के बाराबाती स्टेडियम पर शुरू हो चूका हैं. जहाँ मेहमान टीम इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया.

टॉस हारकर पहले खेलने उतरी मेजबान भारतीय टीम की शुरुआत बेहद ही निराशाजनक रही. दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर टीम के 24 वर्षीय युवा सलामी बल्लेबाज़ लोकेश राहुल 5 गेंदों में मात्र 5 रन बनाकर चलते बने. लोकेश राहुल को इंग्लैंड की टीम के मध्यम गति के गेंदबाज़ क्रिस वोक्स ने स्लीप में बेन स्टोक्स के हाथों कैच आउट कराया. विराट कोहली के कोच ने खोला विराट की फिटनेस का राज़, सफल होने के लिए अपनी सबसे पसंदीदा का किया त्याग 

लोकेश राहुल के आउट होने के बाद बल्लेबाज़ी करने मैदान पर उतरे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली. सभी को उम्मीद थी, कि पुणे एकदिवसीय मैच में शानदार शतकीय पारी खेलने वाले विराट कोहली भारतीय टीम की पारी को हमेशा की तरह संभल लेने. मगर ऐसा हो ना सका.

विराट कोहली ने अपनी पारी की शुरुआत एक के बाद एक दो लाजवाब चौके मारकर की, लेकिन क्रिस वोक्स ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को 5 गेंदों में 8 रन बनाकर ठीक वैसे ही आउट कर दिखाया, जैसे कि लोकेश राहुल को किया था. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बाँधे विराट कोहली की तारीफों के पुल

विराट कोहली बेन स्टोक्स को अपना कैच थमा बैठे. भारतीय टीम का स्कोर 22 रन पर दो विकेट हो गया था. आपको बता दे, कि कोहली का कैच पकड़ने के बाद बेन स्टोक्स ख़ुशी से पागल हो गये और जश्न मनाने लगे. बेन स्टोक्स को जश्न मनाते देख विराट कोहली गुस्सा हुए बैगर नहीं रह सके और स्टोक्स को घूरते हुए ड्रेसिंग रूम लौटे.

यहाँ देखे लोकेश राहुल और विराट कोहली के आउट होने की विडियो-

https://www.instagram.com/p/BPcGTYzB2jZ/

Akhil Gupta

Content Manager & Senior Writer at #Sportzwiki, An ardent cricket lover, Cricket Statistician.