WATCH : इशांत शर्मा ने गेंद फेंकने के बाद कहा कुछ ऐसा, हँस पड़े रोहित शर्मा

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

WATCH : इशांत शर्मा ने गेंद फेंकने के बाद रोहित शर्मा को उकसाया, फिर मिला ये जवाब 

WATCH : इशांत शर्मा ने गेंद फेंकने के बाद रोहित शर्मा को उकसाया, फिर मिला ये जवाब

दिल्ली कैपिटल्स के लिए अभी तक ये आईपीएल बहुत ही शानदार गया है. दिल्ली की टीम ने इस आईपीएल सीजन में 9 मैच खेलें हैं. जिनमें से दिल्ली की टीम ने 5 मैच में जीत दर्ज की है. दिल्ली कैपिटल्स का अगला मैच आज उनके घरेलु मैदान पर मुंबई इडियंस के खिलाफ हुआ. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा हैं.

मुंबई की टीम ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

 

दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए इस मैच में मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने शानदार शुरुआत की और पहले 6 ओवर में बिना विकेट गंवाए 57 रन बना लिए. इस मैच में मुंबई इंडियंस की तरफ से कुनाल पंड्या ने 37 रन बनाएं. आखिरी के ओवरों में हार्दिक पंड्या ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मात्र 15 गेंद पर 32 रन बनाएं जिसके मदद से मुंबई की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट गँवा कर 168 रन बना लिए.

इशांत की बात सुन कर हँस पड़े रोहित

मुंबई इंडियंस की पारी के तीसरे ओवर में इशांत शर्मा की गेंद पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने आगे निकल कर खेलने की कोशिश की पर गेंद सीधे विकेटकीपर ऋषभ पंत के हाथों में चली गयी. इसके बाद इशांत शर्मा ने रोहित शर्मा से पूछा कि  “तुम्हेँ लगता है की तुम मुझे मार लोगे”. इशांत शर्मा की ये बात सुनकर रोहित शर्मा हँसने लगे. इस मैच में रोहित शर्मा ने 32 रन बनाये जबकि इशांत शर्मा ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 17 रन दिए.

विश्व कप की टीम में स्टैंडबाई खिलाड़ी हैं इशांत शर्मा

 

जनवरी 2016 से एकदिवसीय क्रिकेट नहीं खेलें इशांत शर्मा को भारतीय चयनकर्ता ने विश्व कप की टीम में स्टैंडबाई खिलाड़ी के रूप में चुना है. वही रोहित शर्मा विश्व कप टीम में सलामी बल्लेबाज होने के साथ ही साथ उपकप्तान भी हैं.

यंहा देखें वो वीडियो

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts