विडियो : रविन्द्र जडेजा ने बीच मैदान चलाई तलवार, जिसपर कोहली और टीम इंडिया ने दिया काफी फनी रिएक्शन | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो : रविन्द्र जडेजा ने बीच मैदान चलाई तलवार, जिसपर कोहली और टीम इंडिया ने दिया काफी फनी रिएक्शन 

विडियो : रविन्द्र जडेजा ने बीच मैदान चलाई तलवार, जिसपर कोहली और टीम इंडिया ने दिया काफी फनी रिएक्शन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची के जेएससीए स्टेडियम में बॉर्डर-गावसकर ट्रॉफी के तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी का फैसला किया और बोर्ड पर 451 रन लगाये, ऑस्ट्रेलिया की ओर से ग्लेन मैक्सवेल और स्टीव स्मिथ ने शतकीय पारी खेली.

टीम इंडिया ने भी इस विशाल लक्ष्य के पीछे शानदार शुरुआत की और पहली विकेट के लिए 91 रनों की साझेदारी कर अपना रवैया साफ़ कर दिया, मुरली विजय और लोकेश राहुल ने अर्धशतक लगाये, लेकिन चेतेश्वर पुजारा ने अपना 11वां फर्स्टक्लास दोहरा शतक पूरा किया.  विडियो: ग्लेन मैक्सवेल ने सरेआम उड़ाया विराट कोहली का मजाक

पुजारा का साथ देने आए रिद्धिमान साहा ने भी अपना शतक पूरा किया, लेकिन टीम इंडिया के स्कोर को 600 के पार और बढ़त को 150 के पार पहुचाने का काम किया सर रविन्द्र जडेजा ने.

जडेजा ने अपना अर्धशतक पूरा किया और पूरा करते ही अपने ही अंदाज़ में मैदान पर बल्ले के साथ तलवारबाजी करते हुए नज़र आए. लेकिन इस बार उनका अंदाज़ नया था और तलवारबाजी करने से पहले उन्होंने अपने बल्ले को इस तरह लहराया, मानो असल में तलवार निकाल रहे हो.

जडेजा का यह अंदाज़ देखने के बाद पूरी टीम इंडिया ड्रेसिंग रूम में हंसी से झूम उठी और कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे जडेजा की तारीफ में ताली बजाते हुए नज़र आये.  विराट कोहली की ऐसी फ़ोटो जो गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को कर देगी परेशान

यहाँ देखें विडियो :

Related posts