WATCH : मनीष पांडे ने मारा जोरदार शॉट, बाल-बाल बचे दीपक चाहर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : मनीष पांडे ने लगाया ऐसा शॉट बाल-बाल बचे दीपक चाहर, दर्दनाक हादसा टला 

WATCH : मनीष पांडे ने लगाया ऐसा शॉट बाल-बाल बचे दीपक चाहर, दर्दनाक हादसा टला

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अभी तक ये आईपीएल बहुत अच्छा गया है. चेन्नई की टीम ने अभी तक इस आईपीएल में 10 मैच खेले है जिसमें से 7 मैच में जीत दर्ज की है. चेन्नई सुपर किंग्स अपना अगला मैच अपने घरेलु मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेल रही है.

WATCH : मनीष पांडे ने लगाया ऐसा शॉट बाल-बाल बचे दीपक चाहर, दर्दनाक हादसा टला 1

महेंद्र सिंह धोनी ने जीता था टॉस

WATCH : मनीष पांडे ने लगाया ऐसा शॉट बाल-बाल बचे दीपक चाहर, दर्दनाक हादसा टला 2

आईपीएल का 41वाँ मैच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हो रहा है. इस मैच में चेन्नई की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं हुई. शानदार फॉर्म में चल रहे जॉनी बैरेस्टो का विकेट जल्दी गिर गया था. हैदराबाद की टीम ने मैच में शानदार वापसी की

डेविड वार्नर और मनीष पांडे ने शानदार बल्लेबाजी की डेविड वार्नर ने इस मैच में 57 रन बनाए तो मनीष पांडे ने भी शानदार वापसी करते हुए 83 रन बनाए. जिसकी मदद से हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट गँवा कर 175 रन बनाए. डेविड वार्नर ने 2014 के बाद से चेन्नई के खिलाफ हमेशा अर्धशतक लगाया है.

मनीष पांडे के शॉट पर बाल-बाल बचे दीपक चाहर

WATCH : मनीष पांडे ने लगाया ऐसा शॉट बाल-बाल बचे दीपक चाहर, दर्दनाक हादसा टला 3

सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के पांचवे ओवर में मनीष पांडे ने विकेटो के सामने एक जोरदार शॉट लगाया जो गेंदबाज दीपक चाहर के सिर के ठीक ऊपर से गया और दीपक चाहर बाल-बाल बच गये. मनीष पांडे के लिए आज के मैच को छोड़ दे तो ये आईपीएल बहुत अच्छा नहीं गया है.

शुरूआती कुछ मैचों में मनीष पांडे का बल्ला खामोश रहा था जिस कारण उनको टीम से भी बाहर जाना पड़ा था. मनीष पांडे ने इस मैच में बल्ले से शानदार वापसी की.

वाटसन-रैना कर रहे शानदार बल्लेबाजी

WATCH : मनीष पांडे ने लगाया ऐसा शॉट बाल-बाल बचे दीपक चाहर, दर्दनाक हादसा टला 4

लक्ष्य का पीछा करने चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बहुत खराब हुई. चेन्नई की टीम ने पहले 3 ओवर 8 रन बनाकर 1 विकेट गँवा दिया लेकिन उसके बाद चेन्नई की टीम वापसी की और 10 ओवर में 2 विकेट गँवा कर 80 रन बनाए. सुरेश रैना ने 38 रन बनाए जबकि वाटसन 35 रन बनाकर नाबाद है.

यंहा देखे वीडियो

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts