WATCH : मिलर के बोल्ड होने के बावजूद पंजाब टीम ने दौड़कर हासिल कर लिए 3 रन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : डेविड मिलर के बोल्ड होने के बावजूद पंजाब टीम ने दौड़कर हासिल कर लिए 3 रन 

WATCH : डेविड मिलर के बोल्ड होने के बावजूद पंजाब टीम ने दौड़कर हासिल कर लिए 3 रन

किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2019 का 32वां लीग मुकाबला मोहाली के आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस राजस्थान रॉयल्स की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाये है.

मिलर के बोल्ड होने के बावजूद पंजाब टीम ने दौड़कर हासिल कर लिए 3 रन

WATCH : डेविड मिलर के बोल्ड होने के बावजूद पंजाब टीम ने दौड़कर हासिल कर लिए 3 रन 1

इस मैच के दौरान एक दिलचस्प घटना भी देखने को मिली है. दरअसल, इस मैच में पंजाब की पारी का 17वां ओवर जोफ्रा आर्चर लेकर आ रहे थे. उनके इस ओवर की दूसरी गेंद पर स्ट्राइक में डेविड मिलर थे.

जोफ्रा आर्चर ने अपनी यह दूसरी गेंद पर डेविड मिलर को बोल्ड कर दिया था, लेकिन अंपायर ने यह नो बॉल दे दी थी, स्टंप में लगने के चलते बॉल पीछे की तरफ चली गई थी.

तभी नॉन स्ट्राइक के बल्ले केएल राहुल भागने लगे और डेविड मिलर से भी भागने के लिए कहने लगे, नो बॉल पर विकेट पर लगने के बावजूद डेविड मिलर और केएल राहुल ने दौड़कर 3 रन हासिल कर लिए थे.

इस गेंद पर पंजाब की टीम को कुल 4 रन मिले, क्योंकि एक रन नो बॉल का था और 3 रन राहुल-मिलर ने दौड़कर लिए थे.

यहाँ देखें घटना का वीडियो 

WATCH : डेविड मिलर के बोल्ड होने के बावजूद पंजाब टीम ने दौड़कर हासिल कर लिए 3 रन 2

आप साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे जोफ्रा आर्चर की नो बॉल पर डेविड मिलर बोल्ड हो गये और कैसे राहुल और मिलर ने चतुरता दिखाते हुए विकेट पर लगने के बावजूद कुल 3 रन दौड़कर हासिल कर लिए है.

 

 

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

 

Related posts