एक बार फिर से अपने फैन के साथ मस्ती करते नजर आये महेंद्र सिंह धोनी

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

आईपीएल 2019 : अभ्यास मैच के दौरान प्रशंसको के साथ मस्ती करते नजर आए धोनी, कहा फैन हो तो पकड़ के दिखाओ 

आईपीएल 2019 : अभ्यास मैच के दौरान प्रशंसको के साथ मस्ती करते नजर आए धोनी, कहा फैन हो तो पकड़ के दिखाओ

जैसा कि हम सभी जानते हैं, कि बहुत ही जल्द विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी ट्वेंटी-20 लीग (इंडियन प्रीमियर लीग) का आगाज होने वाला हैं और जब आईपीएल की शुरुआत होने वाली होती हैं, तब फैंस के बीच एक अलग ही रोमांच और उत्साह देखने को मिलता हैं.

आईपीएल का नाम आते ही समस्त क्रिकेट प्रशंसकों के दिमाग में सबसे पहले चेन्नई सुपर किंग्स और महेंद्र सिंह धोनी की छवि उमड़ पड़ती हैं. वाकई में एमएस धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स की फैन फ़ॉलोइंग देखते ही बनती हैं.

यह वीडियो देख एक बार फिर बढ़ जायेगा धोनी के लिए प्यार 

Image Credit By : CSK Instagram

मौजूदा समय में सोशल मीडिया और इंटरनेट पर महेंद्र सिंह धोनी की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं. दरअसल रविवार, 23 मार्च को चेन्नई के एम. ए चिंदबरम क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के सभी खिलाड़ियों ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ मैदान पर खूब अभ्यास किया.

इस दौरान चेन्नई का लगभग पूरा क्रिकेट स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ नजर आया. इस दौरान एक फैन महेंद्र सिंह धोनी से मिलने मैदान पर आ गया और उसके बाद धोनी ने भी उसके साथ मस्ती करने का एक भी मौका ना गंवाते हुए ना सिर्फ अपने प्रशंसको का, बल्कि पूरी टीम खूब मनोरंजन किया.

यहाँ देखें वीडियो –

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता हैं, कि एमएस धोनी का यह फैन उनके हाथ मिलाने के लिए बेताब हैं और धोनी अपने ही जुदा अंदाज में उनके साथ पकड़म पकड़ी खेलते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी अपने फैन के हाथ नहीं आये और इधर उधर भागते रहे.

ख़ैर धोनी ने अपने इस फैन की ओर परीक्षा नहीं ली और अंत में उसकी ख्वाइश (धोनी के साथ हाथ मिलाना) को पूरा कर दिया. हाल में ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच भी एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान ऐसी ही एक वीडियो जमकर वायरल हुई थी. उस वीडियो में भी धोनी ने अपने फैन को खूब मैदान पर दौड़ाया था.

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2018 की चैंपियन टीम हैं और इस बार टीम अपने सफ़र की शुरुआत विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की टीम के खिलाफ शनिवार, 23 मार्च से करेगी.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

 

Related posts