विडियो : मुरली विजय ने पकड़ा मोईन का कठिन कैच जिसके बाद कोहली ने किया कुछ ऐसा जिसने सभी कों किया हैरान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो : मुरली विजय ने पकड़ा मोईन का कठिन कैच जिसके बाद कोहली ने किया कुछ ऐसा जिसने सभी कों किया हैरान 

विडियो : मुरली विजय ने पकड़ा मोईन का कठिन कैच जिसके बाद कोहली ने किया कुछ ऐसा जिसने सभी कों किया हैरान

यहाँ देखे विडियो-

भारत और इंग्लैंड के बीच मुंबई में वानखेड़े के मैदान पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जा रहा हैं. जहाँ भारतीय टीम विराट कोहली की कप्तानी में इतिहास रचने के बेहद करीब खड़ी हुई हैं.

यह भी पढ़े : विडियो : देखें कैसे जोनी बेयरस्टो के रिव्यू लेने के बाद अंपायर ने व्यक्त ही अपनी निराशा

इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 400 रन बनाये थे. जिसके जवाब में भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 631 रन बनाते हुए. इंग्लैंड की टीम पर विशाल 231 रनों की बढ़त हासिल की.

इंग्लैंड की टीम की शुरुआत दूसरी पारी में बेहद ख़राब रही और चौथे दिन की समाप्ति तक मेहमान टीम के आधे से ज्यादा खिलाड़ी आउट होकर वापस पवेलियन लौट चुके थे.

यह भी पढ़े : मुंबई टेस्ट : रिकॉर्ड शतक बनाने के बाद जयंत यादव ने बांधे कोहली की तारीफों के पुल

भारतीय टीम के पास अभी भी पूरा एक दिन बचा हुआ हैं. मुंबई टेस्ट और श्रृंखला जीतने के लिए. मुंबई टेस्ट के चौथे दिन भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ मुरली विजय ने कुछ ऐसा किया जिसे देख सब हैरान रह गये.

मुरली विजय ने इंग्लैंड के बल्लेबाज़ मोईन अली का एक शानदार कैच पकड़ा. मुरली विजय ने यह लाजवाब कैच गली में खड़े हुए एक हाथ से पकड़ा.

यह भी पढ़े : विडियो : अपनी बेटी जीवा कों धोनी दे रहे है प्रारम्भिक शिक्षा विडियो हो रही वायरल

रवीन्द्र जडेजा की एक स्पिन होती हुई गेंद को मोईन अली समझ नहीं पाए और गेंद को गली में खेल बैठे. तभी वहाँ  पर तैनात मुरली विजय ने बिना कोई देर किये केवल एक हाथ से उनका असम्भव दिखता हुआ कैच सम्भव करके पकड़ा.

Related posts