लंदन, 22 जुलाई (आईएएनएस)| बांग्लादेश क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान ने इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में शानदार आगाज किया है। उन्होंने नेटवेस्ट टी-20 ब्लास्ट गेम में अपनी टीम ससेक्स शार्क्‍स को एसेक्स ईगल पर 24 रनों से मिली जीत में अहम भूमिका निभाई।

वेबसाइट बीडीन्यूज24 डॉट कॉम ने शुक्रवार को लिखा है कि 20 वर्षीय तेज गेंदबाज ने चेल्म्सफोर्ड में हुए मैच में चार ओवरों में 23 रन देकर चार विकेट हासिल किए।

मैच में पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता मिलने पर ससेक्स ने छह विकेट के नुकसान पर 200 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

ससेक्स के कप्तान ल्यूक राइट (24 गेंदों में 32 रन) और फिलिप साल्ट (19 गेंदों में 33 रन) ने बड़े स्कोर की नींव रखी थी। अंत में हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस जोर्डन ने 21 गेंदों में 45 रनों की तूफानी पारी खेल ससेक्स को बड़ा स्कोर प्रदान किया।

जवाब में एसेक्स की टीम आठ विकेट के नुकसान पर 176 रन ही बना सकी। मुस्ताफिजुर को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

यहाँ  देखे  मुस्ताफिजुर का वो विडियो:

https://youtu.be/34LtYOG9Mng

 



  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    पंजाब पर शानदार जीत के बाद धोनी ने बताई वो वजह, जिसके चलते दीपक...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रविवार को अंतिम लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच पुणे के एमसीए...

    ‘मैन ऑफ़ द मैच’ बने लुंगी एनगिडी ने महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर कही...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का अंतिम लीग मैच पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन...

    अश्विन ने आईपीएल से बाहर होने के बाद सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को...

    आईपीएल में आज चेन्नई का सामना पंजाब से हुआ. टॉस जीत कर चेन्नई के कप्तान धोनी ने आज गेंदबाज़ी करने का फैसला किया.वही आज...

    इन पांच बड़े कारणों के चलते किंग्स इलेवन पंजाब को चेन्नई से हार होना...

    आईपीएल में आज पंजाब का सामना चेन्नई से हुआ. इस मैच में चेन्नई ने पंजाब को हरा कर एक बार फिर से जीत के...

    लीग मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल नहीं बल्कि इस खिलाड़ी के सिर...

    आईपीएल का 11वां सीजन अब अपने अंतिम चरण में है. अब सिर्फ प्ले ऑफ़ के मैच होने को रह गए है. ऐसे में जिस...