WATCH : नवदीप सैनी ने अपने वर्कआउट का वीडियो किया पोस्ट, फिजिक देख हर कोई हैरान 1

नवदीप सैनी का जन्म 23 नवंबर 1992 को हरियाणा के करनाल में एक मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ था. एक अच्छा गेंदबाज होने के बावजूद व अपने पैसों की तंगी के चलते क्रिकेट अकादमी को ज्वाइन नहीं कर पा रहे थे. एक दिन उनपर दिल्ली के ही गेंदबाज सुमित नरवाल की नजर पड़ी थी और सुमित ने उन्हें दिल्ली की एक क्रिकेट अकादमी में एडमिशन दिलाने में मदद की थी.

गौतम गंभीर की खोज है नवदीप सैनी

WATCH : नवदीप सैनी ने अपने वर्कआउट का वीडियो किया पोस्ट, फिजिक देख हर कोई हैरान 2

जिस अकादमी में नवदीप थे उस अकादमी में एक दिन गौतम गंभीर आये और उनकी नजर जब नवदीप पर पड़ी, तो उन्होंने नवदीप को दिल्ली के चयनकर्ताओं से कहकर दिल्ली की रणजी टीम में जगह दिला दी. 10 दिसंबर 2015 को अपने लिस्ट ए करियर का नवदीप ने बड़ौदा के खिलाफ दिल्ली के लिए डेब्यू किया था.

14 दिसंबर 2015 को नवदीप ने दिल्ली के लिए विदर्भ के खिलाफ अपना प्रथम श्रेणी क्रिकेट का डेब्यू किया था. इस मैच में उन्होंने दो अहम विकेट लिए थे.

2019 आईपीएल से बनाई अपनी पहचान

WATCH : नवदीप सैनी ने अपने वर्कआउट का वीडियो किया पोस्ट, फिजिक देख हर कोई हैरान 3

नवदीप सैनी को आईपीएल 2017 में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने खरीदा था. वही आईपीएल 2018 में नवदीप सैनी को आरसीबी की टीम ने 3 करोड़ की मोटी रकम में खरीदा था. हालाँकि उन्हें दोनों ही टीमों से एक भी आईपीएल मैच खेलने का मौका नहीं मिला है, लेकिन आईपीएल 2019 में जब उन्हें मौका मिला, तो उन्होंने शानदार प्रदर्शन कर अपनी एक अलग पहचान बनाई.

अपनी शानदार फिटनेस के लिए पहचाने जाते नवदीप

WATCH : नवदीप सैनी ने अपने वर्कआउट का वीडियो किया पोस्ट, फिजिक देख हर कोई हैरान 4

WATCH : नवदीप सैनी ने अपने वर्कआउट का वीडियो किया पोस्ट, फिजिक देख हर कोई हैरान 5

नवदीप सैनी अपनी शानदार गेंदबाजी के साथ-साथ अपनी शानदार फिटनेस के लिए भी पहचाने जाते हैं. नवदीप सैनी अब तक भारतीय टीम के लिए 5 वनडे में 5 विकेट और 10 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 13 विकेट हासिल कर चुके हैं. इसी बीच उन्होंने अपने वर्कआउट का एक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया है, जिसमे उनका फिजिक शानदार नजर आ रहा है. उनके द्वारा पोस्ट किये गए इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

यहाँ देखें नवदीप सैनी द्वारा पोस्ट किया गया वर्कआउट का वीडियो

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul