WATCH : 3.2 ओवर में नितीश ने 3-4 बार गेंद उछालने के बाद किया पार्थिव का कैच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : 3.2 ओवर में नितीश राणा ने 3-4 बार गेंद उछालने के बाद किया पार्थिव पटेल का कैच 

WATCH : 3.2 ओवर में नितीश राणा ने 3-4 बार गेंद उछालने के बाद किया पार्थिव पटेल का कैच

केकेआर और आरसीबी के बीच आईपीएल 2019 का 35वां मैच 19 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस केकेआर की टीम ने जीता है और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. इस मैच के दौरान केकेआर के खिलाड़ी नितीश राणा ने एक ऐसा कैच किया हैं. जिससे उन्होंने क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीत लिया है.

नितीश राणा ने पार्थिव पटेल का किया शानदार कैच 

WATCH : 3.2 ओवर में नितीश राणा ने 3-4 बार गेंद उछालने के बाद किया पार्थिव पटेल का कैच 1

इस मैच में आरसीबी की पारी का चौथा ओवर सुनील नारायण लेकर आ रहे थे. उनके इस ओवर की दूसरी गेंद पर स्ट्राइक में आरसीबी के ओपनर बल्लेबाज पार्थिव पटेल थे.

पार्थिव पटेल ने सुनील नारायण की दूसरी गेंद पर लेग साइड की दिशा में एक बड़ा शॉट खेलना चाहा, लेकिन इस शॉट पर उनकी टाइमिंग सही नहीं हुई और गेंद हवा में उछल गई. गेंद के नीच केकेआर के खिलाड़ी नितीश राणा आये और उन्होंने इस कैच को पकड़ लिया.

हालाँकि, उन्होंने इस कैच को मजेदार अंदाज में किया. दरअसल, वह इस कैच को पहली बार में ही पकड़ नहीं पाए थे. उनके हाथ में गेंद 3-4 बार उछली और अंततः वह इस कैच को करने में कामयाब रहे हैं. उनके इस शानदार कैच की वजह से पार्थिव पटेल मात्र 11 गेंदों पर 11 रन ही बना पाये.

यहाँ देखें नितीश राणा के शानदार कैच का वीडियो 

WATCH : 3.2 ओवर में नितीश राणा ने 3-4 बार गेंद उछालने के बाद किया पार्थिव पटेल का कैच 2

 

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कैसे नितीश राणा ने एक शानदार कैच किया और अपनी टीम को पार्थिव पटेल का विकेट दिला दिया.

हालाँकि, वह इस कैच के दौरान थोड़ा नर्वस जरुर दिखाई दिए और नर्वसनस में ही उनके हाथ से 3-4 बार गेंद उछल गई.

 

 

 

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.
 

Related posts