/

विडियो : सुरेश रैना ने बैंगलोर में फिर साबित किया उनसे बेहतरीन फील्डर और कोई नहीं

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गयी तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला बेहद रोमांचक रही. कानपुर में मिली करारी हार के बाद विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने जिस अंदाज़ से सीरीज में वापसी की वह लाजवाब रहा. विडियो : जब धोनी की एक महिला प्रसंशक ने पब्लिक में आकर किया कुछ ऐसा जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी 

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

दोनों टीमों के बीच अंतिम मुकाबला बेंगलुरु के मैदान पर खेला गया, जहाँ भारतीय टीम ने 75 रनों से मैच जीतकर 2-1 से श्रृंखला जीतकर अपने नाम की. भारतीय टीम के लिए सुरेश रैना ने श्रृंखला में बतौर भारतीय बल्लेबाज़ सबसे ज्यादा रन बनाये.

सुरेश रैना के बल्ले से पूरी सीरीज में 104 रन निकलें. यही नहीं बेंगलुरु में तो रैना ने सात सालों के एक बेहद ही लम्बे समय बाद कोई अर्द्धशतक बनाया. क्रिकेट का मैदान छोड़ अब पॉलिटिक्स में हाथ आजमायेंगे रैना, देखें युपी इलेक्शन में किस पार्टी से लड़ेंगे चुनाव

मैच में सुरेश रैना ने एक ऐसा कैच पकड़ा, जो अद्भुत और दर्शनीय रहा. सुरेश रैना ने 15वें ओवर में युजवेंद्र चहल की गेंद पर बेन स्टोक्स का एक लाजवाब कैच पकड़ा. कैच लाजवाब इसलिए रहा, क्योंकि सुरेश रैना ने यह कैच एकदम बाउंड्री लाइन के पास पकड़ा.

कैच पकड़ते वक़्त सुरेश रैना ने जिस प्रकार से अपना संतुलन बनाया वह देखते ही बनता हैं. रैना का शानदार कैच देखने के बाद, सभी के मुहं से एक ही बात निकली होगी..! रैना हैं ना…….

यहाँ देखे विडियो-