WATCH : रविचंद्रन अश्विन ने अब मांकडिंक से शिखर को डराया,

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

WATCH: नहीं सुधर रहे रविचंद्रन अश्विन मांकडिंग से शिखर को डराया, धवन ने दिया ये जवाब 

WATCH: नहीं सुधर रहे रविचंद्रन अश्विन मांकडिंग से शिखर को डराया, धवन ने दिया ये जवाब

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अभी तक ये आईपीएल अच्छा गया है. पंजाब की टीम ने इस आईपीएल सीजन में अभी तक 9 मैच खेले जिनमें से 5 मैच में जीत दर्ज की. किंग्स इलेवन पंजाब अपना अगला मैच दिल्ली कैपिटल्स से उनके घर में ही खेल रहा है. रविचंद्रन अश्विन और मांकडिंग के बीच एक अनोखा रिश्ता है.

दिल्ली कैपिटल्स ने जीता था टॉस

आईपीएल का 37वाँ मैच दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया. इस मैच में दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम की शुरुआत बहुत खराब हुई.

अभी तक इस आईपीएल में अच्छा खेल रहे केएल राहुल जल्दी आउट हो गये. उसके बाद पंजाब के लिए क्रिस गेल ने 37 गेंद पर शानदार 69 रन बनाये. मंदीप सिंह ने भी 30 रन बनाकर गेल का साथ दिया. इन दोनों पारियों के मदद से पंजाब की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट गँवा कर 161 रन बनाये.

अश्विन ने मांकडिंग से धवन को डराया

रविचंद्रन अश्विन ने इस आईपीएल सीजन के शुरुआत में जोस बटलर को मांकडिंग आउट करके सभी बल्लेबाजों में डर पैदा कर दिया है. कुनाल पंड्या ने भी बल्लेबाजो को मांकडिंग से डराया है. इस मैच में दिल्ली की पारी के 13वें ओवर में अश्विन के गेंद डालते समय शिखर धवन क्रीज में टीके थे. उसके बाद भी आर अश्विन ने धवन को मांकडिंग करने की कोशिश की तो धवन हँसने लगे और क्रीज से बाहर जाने को लेकर नाचने लगे जिसे देखकर वंहा मौजूद सभी लोग हँसने लगे.

धवन और अय्यर ने खेली शानदार पारी

 

लक्ष्य का पीछा कर रही दिल्ली कैपिटल्स के लिए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 56 रन बनाए. दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी इस मैच में कप्तानी पारी खेली और 58 रन बनाए और अपनी टीम को 5 विकेट से जीत दिला दी.

यंहा देखे वीडियो

https://twitter.com/Cricket50719030/status/1119658912272117760?fbclid=IwAR2n1cg2KHgHlU1ne_tha3AQHTHiH90RvJbcHDR8XtRua4MoHUcZ2dQPGMU

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts