ऋषभ पंत ने तेजी से शॉट खेलने की कोशिश की हाथ से छूटा बल्ला

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऋषभ पंत ने तेजी से शॉट खेलने की कोशिश की तो हाथ से छूटा बल्ला, वीडियो हुआ वायरल 

ऋषभ पंत ने तेजी से शॉट खेलने की कोशिश की तो हाथ से छूटा बल्ला, वीडियो हुआ वायरल

भारतीय टीम ने हैदराबाद में जीत दर्ज की तो वेस्टइंडीज के वापसी करते हुए भारत को तिरुवनंतपुरम में बहुत ही बुरी तरह से हरा दिया. इस मैच में भारतीय टीम के लिए अंत के ओवरों में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने समझदारी भरी बल्लेबाजी करके अपनी टीम को बड़े स्कोर की तरफ ले जाने की कोशिश की लेकिन इसी बीच उनके हाथ से बल्ला भी छुट गया था.

ऋषभ पंत ने शॉट खेला तो बल्ला हाथ से छूटा

ऋषभ पंत ने तेजी से शॉट खेलने की कोशिश की तो हाथ से छूटा बल्ला, वीडियो हुआ वायरल 1

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर अब तक बहुत सवाल उठ रहे थे. उनपर लगातार ख़राब शॉट खेलकर आउट होने के कारण टीम से बाहर करके का दवाब बनाया जाता है. लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ ऋषभ पंत अपनी लय में धीरे-धीरे वापसी कर रहे हैं. उन्होंने पहले हैदराबाद के मैच में आक्रामक अंदाज में 18 रन बनाये.

उसके बाद अब उन्होंने तिरुवनंतपुरम में भी 22 गेंद में 33 रन बनाया. इस बीच मैच के आखिरी ओवर की पहली गेंद पर ऋषभ पंत बड़ा शॉट खेलने के लिए गये. लेकिन उनका बल्ला हाथ से छुट गया और वो लेग अंपायर के पास जा गिरा. जिसके बाद अंपायर ने वो बल्ला उठा कर पंत को दिया.

वेस्टइंडीज ने की जीत के साथ वापसी

ऋषभ पंत ने तेजी से शॉट खेलने की कोशिश की तो हाथ से छूटा बल्ला, वीडियो हुआ वायरल 2

टॉस जीतकर वेस्टइंडीज की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद भारतीय टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट गँवा कर 170 रन बनाये. जिसमें आलराउंडर शिवम दुबे ने 54 रन बनाये. जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने नाबाद 33 रन बना कर उनका साथ दिया. वेस्टइंडीज के लिए केसरिक विलियम्स और हेडन वाल्श ने 2-2 विकेट लिए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज टीम के लिए एविन लुईस ने 40 रन और लेंडल सिमंस ने नाबाद 67 रन बनाये. जबकि अंत में निकोलस पूरन ने मात्र 18 गेंदों 38 रनों की पारी खेलकर जीत दिला थी. सुंदर और जडेजा ने भारत के लिए 1-1 विकेट भी लिया.

अब मुंबई में होगा सीरीज का फ़ाइनल

ऋषभ पंत ने तेजी से शॉट खेलने की कोशिश की तो हाथ से छूटा बल्ला, वीडियो हुआ वायरल 3

इस सीरीज का तीसरा मैच अब 11 दिसंबर को मुंबई में खेला जायेगा. जो इस सीरीज का फ़ाइनल मुकाबला होने वाला है. जहाँ पर जीत दर्ज करके दोनों टीमें सीरीज अपने नाम करने का प्रयास करेगी. जिसके बाद दोनों टीमों के बीच एकदिवसीय सीरीज खेली जाएगी. जिसकी शुरुआत 15 दिसंबर को होने वाली है.

Related posts