शेन वाटसन का एक और वीडियो आया सामने पैरो से चलने में हो रही हैं दिक्कत

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

WATCH: भारत से स्वदेश लौटते हुए चल नहीं पा रहे थे शेन वाटसन, वीडियो देख भर आयेंगी आंखे 

WATCH: भारत से स्वदेश लौटते हुए चल नहीं पा रहे थे शेन वाटसन, वीडियो देख भर आयेंगी आंखे

मौजूदा समय में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जब से फैंस को पता चला हैं, कि आईपीएल 12 के फाइनल मैच के दौरान शेन वाटसन ने घुटने में चोट लगे होने के बाद भी बल्लेबाजी जारी रखी तब से खेल प्रेमियों के दिल में वाटसन के लिए प्यार और सम्मान और अधिक बढ़ गया हैं.

गौरतलब हैं, कि मुंबई इंडियन्स के खिलाफ फाइनल मैच शुरू होने से पहले शेन वाटसन को फील्डिंग के दौरान घुटने में चोट लग गयी थी और जब वह बल्लेबाजी कर रहे थे, तब उनके घुटने से लगातार खून भी बह रहा था. इस बात का खुलासा चेन्नई की टीम में उनके साथी हरभजन सिंह ने अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी से किया था.

भज्जी ने कही थी यह बात 

Photo Credit: Harbhajan Singh Instagram

हरभजन सिंह ने शेन वाटसन को लेकर अपनी इन्स्टा स्टोरी में कहा, कि ”फाइनल से पहले फील्डिंग करते वक़्त शेन के घुटने पर चोट लगी हुई थी और वह लगातार खून बहने के बाद भी दर्द में टीम के लिए फाइनल मैच खेलते रहे. फाइनल के बाद उनको पैर पर छह टांके लगाये गये.”

अब सामने आई यह वीडियो- 

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही हैं. इस वीडियो में शेन वाटसन को एयरपोर्ट से बाहर जाते दिखाया गया हैं और वीडियो यह साफतौर पर देखा जा सकता हैं, कि शेन वाटसन सही से चल भी नहीं पा रहे हैं.

आप सभी को बता दे, कि मुंबई इंडियन्स के विरुद्ध फाइनल मैच में शेन वाटसन ने 59 गेंदों का सामना करते हुए 80 रनों को शानदार पारी खेली थी. वाटसन भले ही चेन्नई की टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे हो, लेकिन अपने इस जज्बे से उन्होंने करोड़ो खेल प्रेमियों को अपना दीवाना बना दिया.

कुछ खास नहीं रहा आईपीएल 12

आईपीएल 12 में शेन वाटसन का प्रदर्शन कुछ खास देखने को नहीं मिला. पूरे टूर्नामेंट में शेन वाटसन ने 17 पारियों में 23.41 के औसत के साथ 398 रन ही बनाये. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 127.56 का रहा. इस बार भले ही वाटसन ने कुछ खास खेल ना दिखाया हो, लेकिन साल 2018 में वो शेन वाटसन ही थे, जिन्होंने फाइनल मैच में हैदराबाद के खिलाफ लाजवाब शतकीय पारी खेल चेन्नई सुपर किंग्स को तीसरी बार आईपीएल का विजेता बनाया था.

Related posts