WATCH : श्रेयस गोपाल ने शानदार गेंदबाजी की लगाई हैटरिक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : W W W के साथ हैट्रिक लेकर श्रेयस गोपाल ने रचा इतिहास, देखें वीडियो 

WATCH :  W W W के साथ हैट्रिक लेकर श्रेयस गोपाल ने रचा इतिहास, देखें वीडियो

राजस्थान रॉयल्स के लिए अभी तक ये आईपीएल अच्छा नहीं गया है. राजस्थान की टीम ने इस आईपीएल में अभी तक 13 मैच खेले है जिसमें से मात्र 5 मैच में जीत दर्ज की है. राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को उनके ही घर में बारिस से बाधित मैच में 5 ओवर का मैच होने के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला.

स्टीव स्मिथ ने जीता था टॉस

WATCH :  W W W के साथ हैट्रिक लेकर श्रेयस गोपाल ने रचा इतिहास, देखें वीडियो 1

आईपीएल के 49वें मैच में राजस्थान की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. टॉस के बाद मैच में बहुत वर्षा हुई जिसके कारण मैच बहुत देर से शुरू हुई. ये मैच सिर्फ 5-5 ओवर की हुआ. पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने बहुत अच्छी शुरुआत की विराट कोहली ने इस मैच में 7 गेंदों पर 25 रन बनाकर आउट हो गये.

पहले ओवर में 23 रन बनाने के बाद भी बैंगलोर की टीम 5 ओवर में 7 विकेट गँवा कर 62 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए संजू सैमसन ने 28 और लिविंगस्टोन ने 11 रन बना कर राजस्थान की टीम को जीत की तरफ ले जा रहे थे लेकिन मैच में एक बार फिर से बारिस के आने से कोई नतीजा नहीं निकला.

श्रेयस गोपाल ने की शानदार गेंदबाजी

WATCH :  W W W के साथ हैट्रिक लेकर श्रेयस गोपाल ने रचा इतिहास, देखें वीडियो 2

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने मैच के पहले ओवर में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 23 रन बनाए. इसके बाद राजस्थान की टीम ने श्रेयस गोपाल को गेंदबाजी सौपी जिनकी पहली तीन गेंदों पर 12 रन बन गये लेकिन उसके बाद गोपाल ने शानदार वापसी की और लगातार तीन गेंदों पर विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और मार्कस स्टोइनिस को आउट कर दिया और बैंगलोर का स्कोर 2 ओवर में 35 पर 3 विकेट कर दिया.

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते है गोपाल

WATCH :  W W W के साथ हैट्रिक लेकर श्रेयस गोपाल ने रचा इतिहास, देखें वीडियो 3

इन दोनों बल्लेबाजों के खिलाफ श्रेयस गोपाल का अगर आप रिकॉर्ड देखें तो वो बहुत अच्छा रहा है. गोपाल ने विराट कोहली को 3 बार और एबी डिविलियर्स को 4 बार आउट किया है आईपीएल में.

यहाँ देखें वीडियो

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts