WATCH : 19.3 ओवर में हुए कुछ ऐसा, कि धोनी रिव्यू सिस्टम भी हुआ फेल साबित

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

WATCH : 19.3 ओवर में हुए कुछ ऐसा, कि धोनी रिव्यू सिस्टम भी हुआ फेल साबित 

WATCH : 19.3 ओवर में हुए कुछ ऐसा, कि धोनी रिव्यू सिस्टम भी हुआ फेल साबित

आईपीएल 2019 का आज 39वां लीग मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी की टीम के बीच बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने जीता हैं और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 161 रन का  स्कोर खड़ा किया है, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 160 रन ही बना पाई.

धोनी रिव्यू सिस्टम हुआ फेल 

इस मैच में आरसीबी की पारी का 20वां ओवर ड्वेन ब्रावो लेकर आ रहे थे. उनके इस ओवर की तीसरी गेंद पर स्ट्राइक में आरसीबी के ऑलराउंडर मोईन अली थे.

ड्वेन ब्रावो की यह तीसरी गेंद मोईन अली ने एक बड़ा शॉट खेलना चाहा, लेकिन वह विफल साबित हुए और गेंद सीधे धोनी के दस्तानों में चली गई.

धोनी और ब्रावो को लगा, कि गेंद मोईन अली के बल्ले में लगकर पीछे आई है, इसलिए उन्होंने डीआरएस लेने का निर्णय लिया, लेकिन जब तीसरे अंपायर ने इसे अल्ट्रा एज में देखा, तो गेंद और बल्ले का कोई संपर्क नहीं था और तीसरे अंपायर ने इसे नॉट आउट करार दिया.

वहीं इस नॉट आउट से धोनी रिव्यू सिस्टम भी फेल साबित हुआ, बता दें, कि धोनी को धोनी रिव्यू सिस्टम भी कहा जाता है, लेकिन इस बार यह फेल साबित हुआ है.

यहाँ देखें वीडियो 


आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते है, कि कैसे एमएस धोनी ने एक खराब डीआरएस ले लिया और धोनी रिव्यू सिस्टम कहे जाने वाले एमएस धोनी को इस बार फेल होना पड़ा.

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts