धर्मशाला टेस्ट : अश्विन के कैच छोड़ने पर भड़के उमेश यादव, उसके बाद अश्विन ने इस तरह दी अपनी प्रतिक्रिया | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

धर्मशाला टेस्ट : अश्विन के कैच छोड़ने पर भड़के उमेश यादव, उसके बाद अश्विन ने इस तरह दी अपनी प्रतिक्रिया 

धर्मशाला टेस्ट : अश्विन के कैच छोड़ने पर भड़के उमेश यादव, उसके बाद अश्विन ने इस तरह दी अपनी प्रतिक्रिया
India's Ravichandran Ashwin reacts after bowling a delivery during the second day of their second test cricket match against Australia in Bangalore, India, Sunday, March 5, 2017. (AP Photo/Aijaz Rahi)

धर्मशाला, 27 मार्च (आईएएनएस)| भारत ने हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोमवार को चौथी पारी में 106 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बिना कोई विकेट खोए 19 रन बना लिए हैं। भारत को यह मैच और श्रृंखला अपने नाम करने के लिए अब 87 रन और चाहिए। दिन का खेल खत्म होने तक लोकेश राहुल 13 और मुरली विजय छह रन बनाकर विकेट पर मौजूद हैं।

पहली पारी के आधार पर 32 रनों की बढ़त हासिल करने के बाद भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया की दूसरी पारी 137 रनों पर समेट दी।  विडियो : रांची टेस्ट में साहा ने किया क्रिकेट इतिहास के अब तक के सबसे हास्यास्पद कैच का प्रयास

आस्ट्रेलिया की पहली पारी के स्कोर 300 रनों के जवाब में भारत ने 332 रन बनाए। भारत की पहली पारी सोमवार को पहले सत्र में समाप्त हुई।

तीसरे दिन दूसरे सत्र में अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी आस्ट्रेलियाई टीम भारतीय गेंदबाजों के सामने टिक नहीं सकी और चायकाल तक उसने 92 रनों पर ही अपने पांच विकेट गंवा दिए थे। दिन के आखिरी सत्र में वह अपने खाते में 45 रन ही जोड़ पाने में सफल रही और पूरी टीम 137 रनों पर पवेलियन लौट गई।

टीम के लिए दूसरी पारी में सबसे ज्यादा 45 रन ग्लेन मैक्सवेल ने बनाए।  हेडली ने बताया क्रिकेट इतिहास के सबसे महान आल राउंडर खिलाड़ियों में एक भारतीय

भारत की तरफ से उमेश यादव, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन ने तीन-तीन विकेट लिए । भुवनेश्वर कुमार को एक विकेट मिला।

इस टेस्ट मैच के दौरान जब उमेश यादव गेंदबाज़ी कर रहे थे तो 52.1 ओवर में उमेश यादव ने मैथ्यू वेड के बल्ले का बाहरी किनारा ढूंडा. लेकिन अश्विन जोकि स्लिप में खड़े थे, उन्होंने आसान सा कैच टपका दिया. अश्विन के कैच छोड़ने पर उमेश यादव उनपर गुस्सा हुए, जिसके बाद अश्विन अपना हाथ छ्टकाते हुए नज़र आए.

यहाँ देखें विडियो :

Related posts