WATCH : अंपायर कुमार धर्मसेना ने जेसन रॉय को दिया गलत आउट, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : अंपायर कुमार धर्मसेना ने जेसन रॉय को दिया गलत आउट, तो गुस्साए रॉय ने किया कुछ ऐसा 

WATCH : अंपायर कुमार धर्मसेना ने जेसन रॉय को दिया गलत आउट, तो गुस्साए रॉय ने किया कुछ ऐसा

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2019 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला बर्मिंघम के एजबेस्टन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड की शानदार गेंदबाजी के आगे 49 ओवर में मात्र 223 रन पर ही आउट हो गई.

WATCH : अंपायर कुमार धर्मसेना ने जेसन रॉय को दिया गलत आउट, तो गुस्साए रॉय ने किया कुछ ऐसा 1

जेसन रॉय को अंपायर कुमार धर्मसेना ने दिया गतल आउट

WATCH : अंपायर कुमार धर्मसेना ने जेसन रॉय को दिया गलत आउट, तो गुस्साए रॉय ने किया कुछ ऐसा 2

लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय ने 65 गेंदों पर 85 रन की एक तूफानी पारी खेली है. उन्होंने अपनी इस शानदार पारी के दौरान 9 चौके और 5 छक्के लगाये हैं.

हालांकि, वह दुर्भाग्यशाली रहे हैं, क्योंकि उन्हें अंपायर कुमार धर्मसेना ने गलत आउट दिया है. दरअसल, इंग्लैंड की पारी का 20वां ओवर पैट कमिंग्स लेकर आ रहे थे.

उनके इस ओवर की चौथी गेंद पर स्ट्राइक में जेसन रॉय थे. कमिंग्स की यह गेंद लेग साइड पर थी और जेसन रॉय के बल्ले का कोई भी भाग गेंद पर नहीं लगा था, लेकिन जब गेंद को विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने पकड़ा, तो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अपील कर दी और अंपायर कुमार धर्मसेना ने भी काफी विचार विमर्श के बाद उंगली खड़ी कर दी.

जेसन रॉय ने दिखाया अंपायर को गुस्सा

WATCH : अंपायर कुमार धर्मसेना ने जेसन रॉय को दिया गलत आउट, तो गुस्साए रॉय ने किया कुछ ऐसा 3

अंपायर कुमार धर्मसेना के खराब निर्णय के चलते जेसन रॉय को 85 रन बनाकर पवेलियन लौटना पड़ा, लेकिन वह अंपायर के इस निर्णय से काफी गुस्से में दिखे और उन्होंने अंपायर पर काफी नाराजगी भी व्यक्त की है. हालांकि, इंग्लैंड के पास डीआरएस नहीं बचा था, इसलिए वह डीआरएस का इस्तेमाल भी नहीं कर पाए थे.

यहाँ देखें जेसन रॉय को गलत आउट देने का वीडियो

 

आप हमारे द्वारा दिखाए गए वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे जेसन रॉय अंपायर कुमार धर्मसेना के खराब फैसले का शिकार बने हैं और कैसे अंपायर पर जेसन रॉय ने अपना गुस्सा ट्विटर पर जाहिर किया है.

Related posts