दिवाली के मौके पर महेंद्र सिंह धोनी के घर की सजावट का वीडियो आया सामने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : दिवाली के मौके पर महेंद्र सिंह धोनी के घर की सजावट का वीडियो आया सामने 

WATCH : दिवाली के मौके पर महेंद्र सिंह धोनी के घर की सजावट का वीडियो आया सामने

एमएस धोनी ने अपने प्रोफेशनल क्रिकेट करियर की शुरुआत सन 1998 में बिहार अंडर-19 टीम से की. 1999-2000 में धोनी ने बिहार रणजी टीम में खेलकर अपना पदार्पण किया. देवधर ट्रॉफी, दिलीप ट्रॉफी और इंडिया ए में केन्या टूर में किये गए प्रदर्शन की बदौलत उन पर राष्ट्रीय टीम चयन समीति ने ध्यान दिया. सन 2004 के बांग्लादेश दौरे में धोनी को आखिरकार भारतीय टीम से खेलने का मौका मिल गया था. इसके बाद उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर कई बड़े धमाके किये.

धोनी के घर की सजावट का वीडियो आया सामने

महेंद्र सिंह धोनी

आज 27 अक्टूबर को देशभर में दिवाली का त्यौहार काफी धूमधाम से मनाया जा रहा है. सभी घर रौशनी से जगमग है. दिवाली के इस ख़ास अवसर पर महेंद्र सिंह धोनी का घर भी बेहतरीन तरीके से सजाया गया है.

महेंद्र सिंह धोनी फैंस के ट्विटर अकाउंट पर धोनी के फ़ार्म हाउस की लाइटइंग का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में धोनी के घर की सजावट काफी सुंदर दिख रही है.

यहाँ देखें धोनी के घर की सजावट का वीडियो

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे धोनी का घर दिवाली के इस ख़ास अवसर पर जगमगा रहा है. बता दें, कि दिवाली के इस ख़ास अवसर पर देश-विदेश के कई क्रिकेटर्स ने सोशल मीडिया में अपने प्रशंसकों को हार्दिक शुभकामनाएं भी दी है.

बांग्लादेश सीरीज में भी नहीं दिखेंगे धोनी

WATCH : दिवाली के मौके पर महेंद्र सिंह धोनी के घर की सजावट का वीडियो आया सामने 1

बता दें, कि उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए धोनी को नहीं चुना गया है. चयनकर्ताओं का कहना है, की उन्होंने धोनी से आगे देखना शुरू कर दिया है.

एमएस धोनी भले ही 38 साल की उम्र के हो, लेकिन उनकी फिटनेस 20 साल के युवा खिलाड़ी जैसी है. वह मैदान पर काफी तेज दौड़ते हैं और उनकी विकेटकीपिंग भी काफी शानदार है. उनकी उम्र उनकी फिटनेस पर हावी होती हुई बिल्कुल नहीं दिख रही है, उनकी शानदार फिटनेस को देखते हुए कहा जा सकता है, कि उनके संन्यास का यह सही समय नहीं है.

2020 में टी-20 विश्व कप खेला जाना है, जो ऑस्ट्रेलिया की धरती में खेला जायेगा. टी-20 विश्व कप को अब सिर्फ एक साल का समय ही शेष रह गया है. ऐसे में अगर एमएस धोनी इस टी-20 विश्व कप के बाद संन्यास लेते हैं, तो काफी बेहतर होगा.

Related posts