विराट कोहली का यह विडियो देख कोई भी कह सकता हैं, कि उनमे रनों की भूख अभी खत्म नहीं हुई हैं | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली का यह विडियो देख कोई भी कह सकता हैं, कि उनमे रनों की भूख अभी खत्म नहीं हुई हैं 

विराट कोहली का यह विडियो देख कोई भी कह सकता हैं, कि उनमे रनों की भूख अभी खत्म नहीं हुई हैं

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला शुरू हो चुकी हैं. यही नहीं मेजबान भारतीय टीम ने सीरीज का पहला वनडे जीत कर सीरीज का शानदार बिगुल बजाया हैं.

विराट कोहली का यह विडियो देख कोई भी कह सकता हैं, कि उनमे रनों की भूख अभी खत्म नहीं हुई हैं 1

पुणे वनडे में भारतीय टीम ने जिस तरह पहाड़ जैसे विशाल 351 रनों का पीछा किया, उससे यह पता चलता हैं, कि भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों के जीत का महत्व हैं. आपको बता दे, कि इंग्लैंड की टीम ने पहले वनडे मैच में मेजबान भारतीय टीम को 351 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे भारतीय टीम ने 11 गेंद शेष रहते ही जीत लिया था. विराट कोहली ने बनाया अब तक का सबसे बड़ा और लाजवाब रिकॉर्ड, तोड़ा सचिन तेंदुलकर का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

भारतीय टीम की जीत में दो खिलाड़ियों का योगदान वाकई में लाजवाब रहा था. टीम के कप्तान विराट कोहली और केदार जाधव ने जिस अंदाज़ में 351 रनों का पीछा किया वह कमाल था.

बात अगर सिर्फ टीम के कप्तान विराट कोहली की, कि जाए तो उनकी तारीफ़ में हमारे पास क्या किसी के पास भी कोई शब्द नहीं हैं. विराट कोहली ने पुणे वनडे में लाजवाब 122 रनों की शानदार पारी खली थी और टीम को जीत दिलाने में अहम किरदार निभाया था. सिर्फ एक विराट कोहली ही पूरी पाकिस्तान पर भारी, किया वो जो आज तक पूरी पाकिस्तान टीम मिलकर भी नहीं कर सकी

विराट कोहली ने पुणे में शतक लगाया वह उनके एकदिवसीय करीयर का 27वां शतक रहा, जबकि लक्ष्य का पीछा करते हुए 17वां. चाहे कोई भी प्रारूप हो विराट कोहली रन बनाए से कभी भी नहीं चुकते. पुणे वनडे में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला.

अब बारी कटक वनडे की हैं. दर्शक अभी भी विराट कोहली को रन बनाते देखने के बेताब हैं और विराट कोहली के अंदाज़ को देखकर भी ऐसा ही लगता हैं. गुरूवार को होने वाले दूसरे वनडे से पूर्व कोहली को नेट्स पर अभ्यास करते हुए देखा गया. जब एक प्रसंशक ने मोहम्मद कैफ से पूछ डाला क्या कैटरीना कैफ आपकी बहन है?

विराट कोहली को नेट्स पर अभ्यास करते देख कोई भी यह कह सकता हैं, कि उनमे रनों की भूख अभी भी समाप्त नहीं हुई हैं.

यहाँ देखे विडियो-

Related posts