WATCH : विराट कोहली ने मोईन अली को दिया टिप्स, अगली गेंद

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

WATCH: विराट कोहली बने विभीषण, भारतीय गेंदबाज की कमजोरी बताई इंग्लैंड बल्लेबाज को 

WATCH: विराट कोहली बने विभीषण, भारतीय गेंदबाज की कमजोरी बताई इंग्लैंड बल्लेबाज को

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए अभी तक ये आईपीएल बहुत अच्छा नहीं गया है. बैंगलोर की टीम ने अभी तक 9 मैच खेलें हैं. जिनमें से मात्र 2 मैच में जीत दर्ज कर पायी है. रॉयल चैलेंजर्स की टीम ने आज कोलकाता नाईट राइडर्स को उनके ही घर में हराया है. इस मैच में विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की है.

विराट और मोईन ने शानदार खेल से बैंगलोर को दिलायी जीत

आईपीएल का 35वां मैच कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बीच खेला गया. इस मैच में कोलकाता की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. बैंगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली के 100 और मोईन अली के 66 रनों के मदद से 20 ओवर में 4 विकेट गँवा कर 213 रन बनाये.

लक्ष्य का पीछा कर रही कोलकाता की टीम की शुरुआत बहुत खराब हुई. कोलकाता की टीम ने पहले 6 ओवरों में 3 विकेट गँवा कर मात्र 37 रन बनाए. आंद्रे रसेल ने आखिरी के ओवरों में 25 गेंदों पर 65 रन बना कर मैच को मोड़ने की कोशिश की लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाये. कोलकाता की टीम ये मैच 10 रनों से हार गयी.

विराट का गुरुमंत्र मोईन अली के काम आया

बैंगलोर की पारी के 12वें ओवर में कोलकाता के तरफ से पियूष चावला गेंदबाजी कर रहे थे. चावला ने इस ओवर में दूसरी गेंद पर गुगली डाली जिसे बल्लेबाज मोईन अली समझ नहीं पाए. इस गेंद के बाद विराट कोहली मोईन अली के पास गये और उनको समझाने लगे.

जिसके बाद चावला की अगली ही गेंद पर मोईन अली ने एक लंबा छक्का जड़ दिया. इस मैच में 11वें ओवर की आखिरी गेंद पर मोईन अली आउट हो गये थे लेकिन कोलकाता की टीम ने उस बॉल पर अपील ही नहीं की और मोईन अली को जीवनदान मिल गया.

बैंगलोर की टीम की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें जिंदा

इस सीजन में 7 मैचो में हार का सामना करने के बाद भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें अभी भी जिंदा हैं यदि बैंगलोर की टीम अपने सभी मैच में जीत दर्ज कर लेती है तो वो अभी भी प्लेऑफ में जा सकती है. बैंगलोर की टीम को अपना अगला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है.

यंहा देखे वीडियो

https://twitter.com/Cricket50719030/status/1119264972213608448?fbclid=IwAR0eskB8YSAlvx5XiZvWW81BIyqaiFg8vdArvCSKHkhu-KrwQpqWiX_1XZA

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें 

Related posts