WATCH : विराट कोहली डीआरएस लेने में हैं कच्चे, एक बार फिर साबित हुई ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : विराट कोहली डीआरएस लेने में हैं कच्चे, एक बार फिर साबित हुई ये बात 

WATCH : विराट कोहली डीआरएस लेने में हैं कच्चे, एक बार फिर साबित हुई ये बात

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच जमैका के सबीना पार्क क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा हैं. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 416 रन बनाये हैं. वहीं वेस्टइंडीज की टीम मैच के तीसरे दिन 117 रन पर ही आल आउट हो गई है. तीसरे दिन के लंच तक भारतीय टीम अपनी दूसरी पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 16 रन बना चुकी है.

विराट कोहली ने लिया अजीबोगरीब डीआरएस

आज तीसरे दिन के खेल में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक बहुत खराब डीआरएस लिया है. दरअसल, किमर रोच के खिलाफ उन्होंने ईशांत शर्मा की एक गेंद पर बल्ले के बाहरी किनारे का डीआरएस लिया, जबकि गेंद बल्ले से बहुत दूर थी.

विराट कोहली डीआरएस के मामले में हमेशा से ही जल्दबाजी करते हैं और इस बार भी जब तीसरे अंपायर ने रिप्ले में देखा, तो बॉल किमर रोच के बल्ले से बहुत दूर थी, इसलिए भारतीय टीम को डीआरएस लेने का कोई फायदा नहीं हुआ है.

तीसरे अंपायर ने मैदानी अंपायर के फैसले को बरक़रार रखा और विराट कोहली को डीआरएस के मामले में एक बार फिर फिसड्डी साबित होना पड़ा. इस समय किमर रोच 16 रन बनाकर खेल रहे थे.

हालांकि, मैच के दूसरे दिन जसप्रीत बुमराह की हैट्रिक में विराट कोहली का बड़ा हाथ रहा था. उन्होंने जसप्रीत बुमराह के तीसरे विकेट के लिए डीआरएस लिया था और वह तब सफल भी साबित हुए थे और जसप्रीत बुमराह अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की पहली हैट्रिक ली थी.

यहाँ क्लिक कर देखें घटना का वीडियो

 

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक बहुत खराब डीआरएस लिया है. वीडियो में देखा जा सकता है, किमर रोच के बल्ले और गेंद के बीच दूर-दूर तक कोई संपर्क नहीं था.

Related posts