WATCH : विराट कोहली ने शतक लगाते ही ड्रेसिंग रूम में किया कुछ ऐसा इशारा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : विराट कोहली ने शतक लगाते ही ड्रेसिंग रूम की तरफ किया कुछ ऐसा इशारा, वीडियो वायरल 

WATCH : विराट कोहली ने शतक लगाते ही ड्रेसिंग रूम की तरफ किया कुछ ऐसा इशारा, वीडियो वायरल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा वनडे मैच पोर्ट ऑफ़ स्पेन के क्वींस पार्क क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस भारत की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की शुरूआत खराब रही है और टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन मात्र 2 रन के स्कोर पर ही पवेलियन लौट गए थे.

विराट ने लगाया शानदार शतक

WATCH : विराट कोहली ने शतक लगाते ही ड्रेसिंग रूम की तरफ किया कुछ ऐसा इशारा, वीडियो वायरल 1

शिखर धवन के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने भारतीय कप्तान विराट कोहली आये और उन्होंने हमेशा की तरह शानदार बल्लेबाजी का नमूना पेश करते हुए 125 गेंदों पर 120 रन की शानदार शतकीय पारी खेली. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 14 चौके और 1 छक्का लगाया.

ख़ास अंदाज में मनाया शतक का जश्न

WATCH : विराट कोहली ने शतक लगाते ही ड्रेसिंग रूम की तरफ किया कुछ ऐसा इशारा, वीडियो वायरल 2

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने इस शतक का जश्न काफी ख़ास तरीके से मनाया है. उन्होंने अपनी शर्ट के पीछे की तरफ इशारा कर अपने इस शतक का जश्न मनाया. ड्रेसिंग रूम में मौजूद सभी सदस्यों ने भारतीय कप्तान के लिए जमकर तालियाँ बजाई है.

यहाँ देखें विराट कोहली के शतक सेलिब्रेशन का वीडियो

जावेद मियांदाद को भी छोड़ा पीछे

भारतीय कप्तान विराट कोहली आये हैं और उन्होंने 19 रन बनाते ही पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज जावेद मियांदाद को पीछे छोड़ दिया है. दरअसल, इस मैच से पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में जावेद मियांदाद का नाम आता था, लेकिन अब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने उन्हें पीछे छोड़ दिया है.

दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज जावेद मियांदाद ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 64 मैचों में 1930 रन बनाये थे, लेकिन अब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने उन्हें पीछे छोड़ दिया है और विराट ने मात्र 35 मैच ही वेस्टइंडीज के खिलाफ अब तक खेले हैं.

Related posts