WATCH : वार्नर के विकेट पर दौड़ने से भड़के विराट, गुस्से में अंपायर से की शिकायत 

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : डेविड वार्नर के विकेट पर दौड़ने से भड़के विराट, गुस्से में अंपायर से की शिकायत  

WATCH : डेविड वार्नर के विकेट पर दौड़ने से भड़के विराट, गुस्से में अंपायर से की शिकायत 

आईपीएल 2019 में रविवार का पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी की टीम के बीच खेला गया. इस मैच को बड़े ही आसानी से सनराइजर्स की टीम ने 118 रन के अंतर से जीत लिया. इस पूरे मैच को सनराइजर्स ने डोमिनेट किया और एक भी बार इस मैच में ऐसा नहीं लगा, कि मैच आरसीबी की पकड़ में है. इस मैच के दौरान कप्तान विराट कोहली का गुस्सा भी देखने को मिला है.

वार्नर के विकेट पर दौड़ने से भड़के विराट 

WATCH : डेविड वार्नर के विकेट पर दौड़ने से भड़के विराट, गुस्से में अंपायर से की शिकायत  1

इस मैच के दौरान एक दिलचस्प घटना भी देखने को मिली है. दरअसल, जब डेविड वार्नर और युसूफ पठान बल्लेबाजी कर रहे थे, तो उमेश यदव की एक गेंद पर वह रन लेने के लिए भागे. इस दौरान डेविड वार्नर विकेट के बीच में दौड़ने लगे, विराट कोहली इसे देख काफी गुस्से में आ गये.

विराट ने गुस्से में अंपायर से की शिकायत 

WATCH : डेविड वार्नर के विकेट पर दौड़ने से भड़के विराट, गुस्से में अंपायर से की शिकायत  2

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने गुस्से में आकर डेविड वार्नर के विकेट पर दौड़ने की शिकायत अंपायर से की, वह वार्नर की इस हरकत पर काफी नाराज दिखाई दिये. अंपायर के समझाने के बाद विराट कोहली का गुस्सा काफी मुश्किल से शांत हुआ.

यहाँ देखें घटना का वीडियो 

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे आरसीबी के कप्तान विराट कोहली, डेविड वार्नर के विकेट पर दौड़ने से गुस्से में आ गये और उन्होंने इसकी शिकायत अंपायर से कर दी.

आपकों इस मैच की जानकरी देते हुए बता दें, कि इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 231 रन का एक बड़ा स्कोर खड़ा किया. इस लक्ष्य के जवाब में आरसीबी की पूरी टीम 19.5 ओवर में मात्र 113 रन पर आउट हो गई और सनराइजर्स को 118 रन की एक बड़ी जीत हासिल हो गई. यह उनके इस टूर्नामेंट की दूसरी जीत थी.

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें. 

 

Related posts