WATCH: जब शादी में दुल्हे-दुल्हन को छोड़ आईपीएल देखने ल=

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

WATCH: जब शादी में दुल्हे-दुल्हन को छोड़ आईपीएल देखने लगे लोग, वीडियो हुआ वायरल 

WATCH: जब शादी में दुल्हे-दुल्हन को छोड़ आईपीएल देखने लगे लोग, वीडियो हुआ वायरल

आईपीएल का 12 वां संस्करण खत्म हो गया. इस साल का फाइनल काफी रोमांचक हुआ है. चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुआ ये मुकाबला आखिरी गेंद तक चला. आईपीएल का फाइनल शेन वाटसन के लिए भी याद किया जाएगा. मैच के दौरान इस खिलाड़ी को चोट आ गई थी. इसके  बावजूद ये खिलाड़ी जिस तरह खेल रहा था वो काबिलेतारीफ था.

इस बीच इस फाइनल मैच के दिन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी हुआ ऐसा की फाइनल के मैच के दौरान हुआ. मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 149 रन बनाए, जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 148 रन ही बना सकी. मैन ऑफ द मैच जसप्रीत बुमराह को चुना गया, चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से शेन वॉटसन ने सबसे ज्यादा 80 रनों का योगदान दिया.

इसके बाद ये वीडियो हो गया वायरल

फाइनल मैच के दौरान एक शादी का कार्यक्रम हो रहा था. इसी बीच मैच भी दिखाए जा रहे थे. दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर थे और लोग मैच का लुत्फ उठा रहे थे आप भी देखिए वो वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का रनआउट होना, मैच का सबसे बड़ा टर्निंग प्वॉइंट था.हार्दिक पांड्या की गेंद पर शेन वॉटसन स्ट्राइक पर थे. वॉटसन ने शॉट खेला और दोनों खिलाड़ी रन के लिए भाग पड़े, पहला रन लेने के बाद दोनों ने दूसरा रन लेने का फैसला लिया. नॉनस्ट्राइकर एंड पर इशान किशन के थ्रो ने धौनी को रनआउट कर दिया.

अब भारतीय टीम के खिलाड़ी विश्व कप में खेलते दिखेंगे. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड में खेला जा रहा है. अब देखना होगा भारत 2011 का करिश्मा दोहरा पाती है नहीं. भारत का पहला मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ है. वहीं विश्व कप की शुरुआत 30 मई को होने वाली है.

Related posts