विडियो: उनादकट की शानदार गेंदबाज़ी को देख सरेआम स्टेडियम में ये क्या करने लगी रहाणे और मनोज तिवारी की पत्नी 1

आईपीएल में शनिवार, 6 मई को दिन का पहला मुकाबला राइजिंग पुणे सुपरजॉयंट और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच खेला गया. जहाँ जहाँ मेजबान टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. धोनी या युवराज नहीं, बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी की दीवानी हैं करीना कपूर 

क्या रहा मैच का हाल 

टॉस हारकर पहले खेलते हुए राइजिंग पुणे सुपरजॉयंट की टीम ने 148/8 का एक सम्मानजनक स्कोर बनाया. टीम के लिए ऑल राउंडर बेन स्टोक्स (39), पूर्व कप्तान एमएस धोनी (31) और स्टीव स्मिथ ने बढ़िया (34) रनों का योगदान दिया.

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के सामने मैच जीतने के लिए 149 रनों का लक्ष्य था, लेकिन टीम 149 रनों के लक्ष्य के सामने मात्र 136/9 ही बना सकी और टीम को 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा. मैदान पर गेंदबाज़ों के छक्के छुड़ाने वाले डेविड वार्नर इस समय थे सबसे ज्यादा नर्वस

अंतिम ओवर 

अंतिम ओवर में हैदराबाद की टीम को मैच जीतने के लिए 13 रनों की जरुरत थी और पुणे के लिए जयदेव उनादकट गेंदबाज़ी कर रहे थे. जयदेव उनादकट ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए अंतिम ओवर में रन नहीं दिया और अपनी टीम को 12 रनों से मैच जीता दिया. मैच में जयदेव उनादकट एक शानदार हैट्रिक बनाई.

19.2वें ओवर में खुशी से झूम उठी राधिका और सुष्मिता 

19.2वें ओवर में जब जयदेव उनादकट ने बिपुल शर्मा (8) को बेमन स्टोक्स के हाथों कैच आउट करवाया तो मैदान में मैच देख रही अजिंक्य रहाणे की पत्नी राधिका और मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता रॉय खुशी से खुम उठी और एक दूसरे को गले लगा लिया.

यहाँ देखे विडियो-

https://twitter.com/sportzhindi/status/860870076634935296

Akhil Gupta

Content Manager & Senior Writer at #Sportzwiki, An ardent cricket lover, Cricket Statistician.