WATCH : वोक्स ने इमाम उल का पकड़ा ऐसा शानदार कैच, देख हर कोई रह गया हैरान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : क्रिस वोक्स ने इमाम उल का पकड़ा ऐसा शानदार कैच, देख हर कोई रह गया हैरान 

WATCH : क्रिस वोक्स ने इमाम उल का पकड़ा ऐसा शानदार कैच, देख हर कोई रह गया हैरान

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच विश्व कप 2019 का छठा मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस इंग्लैंड की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 111 रन के स्कोर पर अपने दोनों ओपनर बल्लेबाजों का विकेट गंवा चुकी है.

WATCH : क्रिस वोक्स ने इमाम उल का पकड़ा ऐसा शानदार कैच, देख हर कोई रह गया हैरान 1

इमाम उल हक़ हुए क्रिस वोक्स के शानदार कैच के शिकार

WATCH : क्रिस वोक्स ने इमाम उल का पकड़ा ऐसा शानदार कैच, देख हर कोई रह गया हैरान 2

इस मैच में पाकिस्तान की पारी का 21वां ओवर इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज मोईन लेकर आये थे. उनके इस ओवर की पहली ही गेंद पर स्ट्राइक में पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक़ थे.

इमाम उल हक़ ने मोईन अली की पहली ही गेंद पर कवर के ऊपर से एक बड़ा शॉट खेलना चाहा था. उन्होंने शानदार शॉट लगा भी दिया था और इस शॉट को देखते हुए लग रहा था, कि गेंद बाउंड्री लाइन पार कर लेगी, लेकिन बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे क्रिस वोक्स ने अपनी शानदार चुस्ती-फुर्ती का नमूना पेश करते हुए डाइव लगाकर एक शानदार कैच कर लिया और इमाम उल हक़ का मुख्य विकेट अपनी टीम को दिला दिया.

इमाम उल हक़, क्रिस वोक्स के इस शानदार कैच के चलते अपनी टीम के लिए 58 गेंदों पर मात्र 44 रन ही बना पाए. उन्होंने पहले विकेट के लिए फखर जमान के साथ 82 रन जोड़े है.

यहाँ देखें क्रिस वोक्स के शानदार कैच का वीडियो


आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने एक शानदार डाइव लगाकर पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक़ का कैच पकड़ लिया.

आपकों इस मैच की जानकारी देते हुए भी बता दें, कि हमारे द्वारा इस लेख को लिखे जाने तक पाकिस्तान की टीम ने 31 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 189 रन बना लिए है. बाबर आजम जहां 62 गेंदों पर 62 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं मोहम्मद हफीज 26 गेंदों पर 33 रन बनाकर खेल रहे हैं. पाकिस्तान की नजरे 300 से ज्यादा के स्कोर पर लगी हुई हैं.

Related posts