WBBL : इस महिला खिलाड़ी को मैदान पर ही प्रपोज करने पहुंचा युवक, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WBBL : महिला खिलाड़ी अमांडा वेलिंगटन को मैदान पर ही प्रपोज करने पहुंचा युवक, देखें वीडियो 

WBBL : महिला खिलाड़ी अमांडा वेलिंगटन को मैदान पर ही प्रपोज करने पहुंचा युवक, देखें वीडियो

इन दिनों ऑस्ट्रेलिया की धरती पर महिला बिग बैश लीग खेला जा रहा है. इस लीग में 19 अक्टूबर शनिवार को एक मैच एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच खेला गया. इस मुकाबला को एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 6 विकेट से जीत लिया. इस मैच के बाद एक काफी दिलचस्प घटना भी प्रशंसकों को देखने के लिए मिली है.

WBBL : महिला खिलाड़ी अमांडा वेलिंगटन को मैदान पर ही प्रपोज करने पहुंचा युवक, देखें वीडियो 1

अमांडा वेलिंगटन को शादी के लिए किया गया प्रपोज

WBBL : महिला खिलाड़ी अमांडा वेलिंगटन को मैदान पर ही प्रपोज करने पहुंचा युवक, देखें वीडियो 2

दरअसल, महिला बिग बैश लीग में एडिलेड स्ट्राइकर्स की गेंदबाज अमांडा वेलिंगटन को उनके बॉयफ्रेंड ने मैदान पर ही शादी के लिए प्रपोज किया है. इस दिलचस्प घटना को खुद एडिलेड स्ट्राइकर्स ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी पोस्ट किया है.

वीडियो में आमंडा के बॉयफ्रेंड टेलर सगाई की अंगूठी लेकर मैदान पर पहुंचते हैं और उन्हें शादी के लिए प्रपोज करते हैं. एडिलेड स्ट्राइकर्स की गेंदबाज अमांडा उनके इस ऑफर को स्वीकार करती है और सगाई की अंगूठी पहनती है.

यहाँ देखें वीडियो

आप इस वीडियो में देख सकते हैं, कि कैसे आमंडा वेलिंगटन को उनके बॉयफ्रेंड ने मैदान पर ही आकर शादी के लिए प्रपोज कर दिया.

स्टेडियम में बैठे दर्शकों में इस तरह के नज़ारे काफी देखने को मिलते हैं, लेकिन किसी खिलाड़ी को प्रपोज करने का नजारा शायद ही पहले कभी देखने को मिला हो.

मैच में आमंडा ने किया शानदार प्रदर्शन

WBBL : महिला खिलाड़ी अमांडा वेलिंगटन को मैदान पर ही प्रपोज करने पहुंचा युवक, देखें वीडियो 3

बता दें, कि इस मैच में आमंडा वेलिंगटन का प्रदर्शन शानदार रहा है. उन्होंने अपने 4 ओवर में मात्र 28 रन ही खर्च किये. उनकी और अन्य गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी के चलते मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर मात्र 117 रन ही बना पाई थी.

इस आसान लक्ष्य को एडिलेड स्ट्राइकर की टीम ने 15.2 ओवर में मात्र 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया. एडिलेड की टीम के लिए सोफी डेविन ने 45 गेंदों पर 72 रन की एक तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान कुल 6 चौके और 4 छक्के लगाये.

Related posts