हम यहाँ विश्वकप जितने आये है: रवी शास्त्री | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हम यहाँ विश्वकप जितने आये है: रवी शास्त्री 

भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान टीम संयोजक रवि शास्त्री ने आयरलैंड पर भारत की जीत के बाद पत्रकारों से बात-चीत करते हुये कहा, हम यहाँ विश्वकप जितने आये है, और वो जीतकर ही जायेंगे, भारत दूसरी बार फिर से विश्व विजेता बनने को तैयार है.

आयरलैंड के पर भारत की जीत के बाद उन्होंने कहा:

“हम लगातार दुसरी बार चैम्पियन बननें के लिए तैयार है.”

 पुर्व भारतीय कप्तान सुनिल गावसकर के साथ, बातचीत करते हुये रवि शास्त्री ने कहा:

“हमारी टीम सही समय पर फाँर्म में वापस आ गयी है. अब से सारे मुकाबले, करो या मरो वाले होंगे. एक बार आपनें जीतना शुरू कर दिया, तो आप जितने की आदत पड़ जाती है, और आप अपने आप को अच्छा महसूस करते हो, लेकिन जब आप हारते है, तब खिलाड़ी अपनें आप को कमरें के अंदर बंद कर लेते है.”

उन्होंने आगे कहा:

“ अभी सभीखिलाड़ी फुटबाल खेल रहे है, और सभी बहुत ही खुश है.”

साथ हीशास्त्री ने भारतीय गेंदबाजो की भी सराहना की,विश्वकप कें अपने पाच मैचो में भारतीय गेंदबाजो ने 50 विकेट झटके है, भारत के वनडे क्रिकेट इतिहास में यह पहली बार हुआ है. जब भारत ने अपने सभी मैचो में विरोधी टीम को आलआउट किया हो.

शास्त्री ने कहा, कि

“ 5 मैचों में 50 विकेट लेना एक बडी उपलब्धी है. काफी बार बल्लेबाजो कि वजह सें, गेंदबाजो को श्रेय नही मिलता, लेकिन स बार गेंदबाजो को सभी श्रेय दे रहे,यह देखकर अच्छा लग रहा है.”

साथ ही शास्त्री ने, दुसरी टीमो को चेतावनी देते हुये कहा,कि:

“हम रिकार्ड्सकी तरफ ज्यादा ध्यान नही देते, लेकिन हम दुसरी टीमो को जीतने का कोई मौका नही देंगे, और यह विश्वकप हम जीतकरही वापस जायेंगे.”

Related posts

Leave a Reply