विराट के वर्ताव पर हम लगातार नजर रख रहे है: डालमिया

हाल ही में बीसीसीआई चीफ जगमोहन डालमिया ने कहा है, कि विराट कोहली के बर्ताव पर बीसीसीआई की नजर है, डालमिया ने एक अखबार को दिए गये इंटरव्‍यू के सवाल के जवाब में यह बात कहा, एक पत्रकार ने डालमिया से विश्व कप के दौरान पर्थ में एक अंग्रेजी अखबार के पत्रकार को अनुष्‍का को लेकर गाली देने के संबंध में कोहली के वर्ताव को लेकर किया, जिस पर डालमिया ने कहा कि अगर कोहली के बर्ताव को लेकर कोई भी प्रॉब्लम है तो फिर उसे सुधारने की भी जरूरत है.

 

डालमिया ने यह भी कहा कि,

“हालाँकि वैसे तो पत्रकार मामले की जांच हो चुकी है, लेकिन फिर भी हम हर पहलू को ध्यान से एक बार फिर देखना चाहते हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि-

“अब इस समय उस घटना के बारे में बात क्यों हो रही है? लेकिन अगर फिर भी अगर कोई गड़बड़ है, और उसे सुधारने की जरूरत है तो हम उस पर कार्यवाही जरूर करेंगे.”

 

हालाँकि अभी हाल ही में आईपीएल 8 में एक मैच के दौरान भी कोहली अपने साथी खिलाड़ी विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक से गलत व्यवहार को लेकर चर्चा में आए थे, बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर भी पहले इस मामले को लेकर कोहली को फटकार लगा चुके हैं, लेकिन सबसे हैरानी की बात यह है, कि कोहली ने अपनी गलती मानने के बाद भी उस अंग्रेजी न्यूज़ पेपर के पत्रकार से माफी नहीं मांगी थी.

हालाँकि इसके बाद बीसीसीआई ने उपकप्तान विराट कोहली को कड़े लहजे में चेतावनी भी दी थी, पूर्व आईसीसी प्रमुख रहे डालमिया ने आईपीएल मैच फिक्सिंग पर भी बात की,

उन्होंने कहा कि-

“फिक्सिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित जस्टिस लोढ़ा की अगुवाई वाली समिति आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स को लेकर जो भी रिपोर्ट सौंपेगी, हम उसके हिसाब से कार्यवाही करने में कोई संकोच नहीं करेंगे, उन्होंने यह भी यकीन दिलाया कि इस मामले में किसी भी दोषी को छोड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता.

हालाँकि विराट अब टेस्ट कप्तान नहीं रहेंगे ऐसी सम्भावना है, और जल्द ही टीम से बाहर भी हो सकते है, अगर उन्होंने अपने वर्ताव में बदलाव नहीं लाये तो.

 

Related Topics