मुख्य चयनकर्ता की बातों से साफ, महेंद्र सिंह धोनी को टीम से किया गया है ड्रॉप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुख्य चयनकर्ता की बातों से साफ, महेंद्र सिंह धोनी को टीम से किया गया है ड्रॉप 

मुख्य चयनकर्ता की बातों से साफ, महेंद्र सिंह धोनी को टीम से किया गया है ड्रॉप

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो गयी है। विराट कोहली को आराम दिया गया है और रोहित शर्मा इन मैचों में टीम की कप्तानी करेंगे। टीम में कई खिलाड़ियों की वापसी हुई है लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की फिर जगह नहीं मिली है। विश्व कप के बाद से उन्होंने भारत के लिए कोई मैच नहीं खेला है।

विश्व कप के बाद ही किया निश्चित

एमएसके प्रसाद

भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता ने एमएसके प्रसाद ने कहा है कि उन्होंने विश्व कप के बाद ही निश्चित कर लिया था कि ऋषभ पन्त को ही मौका देना है। उन्होंने टीम चयन के बाद पत्रकारों से कहा

“विश्व कप के बाद मैं इस पर बहुत स्पष्ट था कि हमें ऋषभ पंत को लगातार मौके देने हैं। और हम अभी भी उनके साथ बने हुए हैं और देख रहे हैं कि वह अच्छी प्रगति कर रहे हैं। उन्होंने भले ही उन मैचों में प्रदर्शन नहीं किया, जिसमें उनसे उम्मीद थी लेकिन हम मौका देकर ही खिलाड़ी तैयार कर सकते हैं। हम बहुत आश्वस्त हैं कि वह सफल होंगे और इसी विश्व कप के बाद हम केवल ऋषभ पंत पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।”

धोनी से आगे बढ़ गये हैं

मुख्य चयनकर्ता की बातों से साफ, महेंद्र सिंह धोनी को टीम से किया गया है ड्रॉप 1

मुख्य चयनकर्ता से महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी सवाल किया गया। उन्होंने पूछा गया कि क्या चयनकर्ता धोनी से आगे बढ़ रहे हैं। इसके जवाब में उन्होंने साफ़ कर दिया कि चयनकर्ता अब युवा खिलाड़ियों के तरफ देख रहे हैं और धोनी से आगे बढ़ चुके हैं। पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रहे एमएसके प्रसाद ने कहा

“यही मैंने स्पष्ट किया कि हम आगे बढ़ रहे हैं और युवाओं को अवसर दे रहे हैं। हम देख रहे हैं कि ऋषभ पंत अच्छा कर रहे हैं और टीम में स्थापित कर रहे हैं। संजू सैमसन भी टीम में आ गये हैं, मुझे यकीन है कि आप हमारी विचार प्रक्रिया को समझेंगे।”

Related posts