हम पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के लिए तैयार हैं : कुक

ians / 14 June 2016

लंदन, 14 जून (आईएएनएस)| श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला पर कब्जा जमाने के बाद इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान एलेस्टर कुक का कहना है कि उनकी टीम पाकिस्तान के खिलाफ अगले महीने से शुरू हो रही श्रृंखला के लिए पूरी तरह से तैयार है। इंग्लैंड ने हाल ही में श्रीलंका को टेस्ट श्रृंखला में 2-0 से मात दी है। श्रृंखला का तीसरा टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था।

अखबार द गार्डियन के मुताबिक, कुक ने सोमवार को कहा, “पाकिस्तान के पास शानदार गेंदबाजी आक्रमण है, लेकिन हम उन्हें खेलने के लिए तैयार हैं।”

कुक ने कहा, “हमने पिछले साल आस्ट्रेलिया के मजबूत आक्रमण के सामने अच्छा प्रदर्शन किया था। मेरे हिसाब से यह शानदार श्रृंखला होगी। हम सही रास्ते पर आगे बढ़ रहे हैं।”

कुक के जोड़ीदार सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स भी फॉर्म में लौट आए हैं। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ खेली गई श्रृंखला में कुल 292 रन बनाए।

कुक ने कहा “हेल्स ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद अपने खेल में सुधार किया है और टेस्ट क्रिकेट के बारे में काफी कुछ सीखा है। ऐसे खिलाड़ी को देखना अच्छा होता है जिसने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया हो, लेकिन मेहनत कर वापसी की हो और टेस्ट क्रिकेट को समझा हो।”

उनके अलावा जॉनी बेयरस्टो और क्रिस वोक्स ने भी श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा, “वोक्स ने भी काफी प्रभावित किया है। वह बेन स्टोक्स से काफी अलग हैं। हो सकता है कि वह स्टोक्स जितने बहुमुखी न हों पर वह निश्चित ही काफी प्रभावी हैं।”