चेतेश्वर पुजारा के अनुसार ये टीम बनेगी कोलकाता टेस्ट की विजेता

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के खराब बल्लेबाजी के बाद चेतेश्वर पुजारा ने बताया कौन सी टीम जीत सकती है कोलकाता टेस्ट 

भारत के खराब बल्लेबाजी के बाद चेतेश्वर पुजारा ने बताया कौन सी टीम जीत सकती है कोलकाता टेस्ट

भरता और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट कोलकत्ता में खेला जा रहा हैं. इस टेस्ट मैच के शुरूआती दो दिन बारिश की वजह से धुल चुके हैं. वही तीसरे दिन का खेल को लेकर बात करते करते हुए पुजारा का मानना है कि भारत की पकड़ अभी भी काफी ज्यादा मजबूत है. हम अभी भी मैच में बड़ा उलटफेर कर सकते हैं.

हम मैच में ड्राइविंग सीट पर है 

भारत के खराब बल्लेबाजी के बाद चेतेश्वर पुजारा ने बताया कौन सी टीम जीत सकती है कोलकाता टेस्ट 1
photo credit: bcci

दिन का खेल खत्म होने का बाद बात करते हुए पुजारा ने कहा कि, “मुझे इस तरह के हालात में बात करेंगे तो मुझे लगता है हम अभी भी इस मैच में हैं.इसमें को भी शक नही है कि विकेट अब और अच्छा हो गया हूँ. जबकि इस तरह का हालात में भी हम ने 170 रन से ज्यादा बनाए हैं. वही 170 पर हमने चार विकेट भी हासिल कर लिए हैं.” 

वही आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि,” टीम पूरी से आश्वस्त है कि अगर मौसम साफ़ रहा तो हम पूरी कोशिश करेंगे कि हम मैच में जीत हासिल कर सकेंगे.”

इस विकेट बड़ा स्कोर बनाने के लिए नही है 

भारत के खराब बल्लेबाजी के बाद चेतेश्वर पुजारा ने बताया कौन सी टीम जीत सकती है कोलकाता टेस्ट 2
photo credit: bcci

विकेट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि,” ये विकेट 350 और 450 वाला नही हैं. इस विकेट पर 170 रन काफी अच्छा स्कोर हैं. लेकिन मुझे लगता है, हम यहाँ पर 30 से 40 रन और जोड़ सकते थे. लेकिन मुझे लगता है ये स्कोर भी सही है, क्योंकि पिच गेंदबाजों को काफी ज्यादा मदद कर रही है.”

हम अभी भी वापसी कर सकते है 

भारत के खराब बल्लेबाजी के बाद चेतेश्वर पुजारा ने बताया कौन सी टीम जीत सकती है कोलकाता टेस्ट 3

वही आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि,” आज का मौसम काफी ज्यादा साफ़ था. मैदान पर ज्यादा बादल नही थे. अगर मैदान पर ज्यादा बादल रहेंगे तो तेज़ गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिलेगी. लेकिन धूप की वजह से अब विकेट काफी ज्यादा अच्छा हो गया हैं.”

आगे की योजना को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि, “हमारे पास बोर्ड पर ज्यादा रन नही हैं. लेकिन जिस तरह से श्रीलंका ने शुरुआत ने की थी, हम अच्छे से वापसी की. उम्मीद है हम आने वाले दिन में अच्छे से गेंदबाज़ी करेंगे तो जल्दी विकेट हासिल करेंगे.”

Related posts

Leave a Reply