वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले 2 मैचो में यह दिग्गज खिलाड़ी बैठ सकता है बाहर, कोहली ने दिए संकेत | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले 2 मैचो में यह दिग्गज खिलाड़ी बैठ सकता है बाहर, कोहली ने दिए संकेत 

वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले 2 मैचो में यह दिग्गज खिलाड़ी बैठ सकता है बाहर, कोहली ने दिए संकेत

भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच पांच वनडे मैचों की श्रृंखला का तीसरा मुकाबला एंटीगा के मैदान पर खेला गया. जहाँ भारतीय टीम ने एकतरफा मुकाबलें में मेजबान वेस्टइंडीज़ की टीम को 93 रनों से हारकर एक शानदार जीत दर्ज की. एंटीगा वनडे मैच जीतने के साथ ही भारतीय टीम ने पांच वनडे की श्रृंखला में 2-0 की विशाल बढ़त हासिल कर ली हैं.  अनुष्का शर्मा से पहले इन 2 कन्नड़ अभिनेत्रियों के प्यार में इस कदर पागल हुए विराट कोहली की मैदान पर सरेआम कैद हो गयी शर्मनाक हरकत

जीत से खुश हुए कप्तान साहब 

वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले 2 मैचो में यह दिग्गज खिलाड़ी बैठ सकता है बाहर, कोहली ने दिए संकेत 1
(Photo by : Getty Images)

एंटीगा में शानदार जीत के साथ ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली काफी खुश और उत्साहित दिखाई दे रहे हैं. एंटीगा वनडे मैच जीतने के साथ ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आगामी मैचों के लिए टीम में कई बड़े बदलाव करने के संकेत दिए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि दोनों टीमों के बीच श्रृंखला का चौथा मुकाबला रविवार, 2 जून को एंटीगा के मैदान पर ही खेला जायेंगा.

अब सोचने वाली बात यह हैं, कि अगर विराट कोहली टीम में कोई बदलाव करते हैं, तो यह देखना बेहद ही दिलचस्प रहेंगा, कि विराट कोहली किसके स्थान पर किसको टीम में शामिल करते हैं. ट्वीटर रिएक्शन: मुंबई इंडियंस की इस हार के साथ प्ले ऑफ में पहुंचने पर लगा बड़ा झटका.

क्या कहते हैं विराट 

वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले 2 मैचो में यह दिग्गज खिलाड़ी बैठ सकता है बाहर, कोहली ने दिए संकेत 2
pc: google

मैच जीतने के बाद विराट कोहली मीडिया बातचीत करते हुए कहा, कि ”हम जाहिर तौर पर अंतिम एकादश में बदलाव की और ध्यान देंगे. हमारे पास टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो काफी समय से नहीं खेले हैं.”

आपको बता दे, कि विराट कोहली ने बातों ही बातों में टीम के सभी खिलाड़ियों को एक सम्मान दर्जा देने की बात कही. यही नहीं मीडिया से बात करते हुए अपने बयान में भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने भी कुछ ऐसे ही संकेत दिए थे.  चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल से पहले केआरके ने अनुष्का शर्मा और सानिया मिर्ज़ा को लेकर किया विवादास्पद ट्वीट

अब कौन होगा बाहर 

वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले 2 मैचो में यह दिग्गज खिलाड़ी बैठ सकता है बाहर, कोहली ने दिए संकेत 3
pc: google

जब से विराट कोहली ने टीम में बदलाव की बात कही हैं, तब से सभी यही सोच रहे हैं, कि आखिर विराट कोहली आने वाले मैचों में किस खिलाड़ी को मौका देंगे और कौन बाहर बैठेंगे. इस सूचि में दिग्गज युवराज सिंह का नाम सबसे ऊपर आता हैं. युवराज सिंह लम्बे समय से फॉर्म में नहीं हैं.

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान भी युवराज का बल्ले खामोश रहा था और उनके बल्ले से मात्र 105 रन ही निकले थे. बात अगर मौजूदा श्रृंखला की करे, तो यहाँ पर भी युवी का बल्ला शांत ही हैं. युवराज सिंह ने अभी तक तीन मैचों में कुल 57 रन ही बनाये हैं. ऐसे में यह साफ़ हैं, कि विराट कोहली चौथे मैच में युवी के स्थान पर अनुभवी दिनेश कार्तिक या पहली बार वनडे टीम में शामिल किये गये ऋषभ पन्त को आजमाया जा सकता हैं. युवराज सिंह के 400वें अंतर्राष्ट्रीय मैच को लेकर हेज़ल कीच ने युवी के लिए कह डाली ये बड़ी बात

सिर्फ युवी ही नहीं 

वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले 2 मैचो में यह दिग्गज खिलाड़ी बैठ सकता है बाहर, कोहली ने दिए संकेत 4
pc: google

जी हाँ ! सिर्फ युवराज सिंह ही नहीं, बल्कि टीम मैनेजमेंट तेज गेंदबाज़ी में लम्बे समय से बाहर मोहम्मद शमी को भी मैच खेलने का मौका दे सकती हैं. मोहम्मद शमी को टीम में भुवनेश्वर कुमार या उमेश यादव के स्थान पर शामिल किया जा सकता हैं.

Related posts