हम जीत सकतें है इसमें कोई सवाल नहीं है: रोहित शर्मा

SAGAR MHATRE / 25 March 2015

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, जिन्होंने बांग्लादेश कें खिलाफ क्वार्टर फाइनल मैच में एक मैच जिताऊ पारी खेली थी, उन्होंने भारत कें आँस्ट्रेलिया कें खिलाफ सेमी फाइनल सें पहले पत्रकारों सें बातचीत कि. उन्होंने कहा कि हम जीत सकतें है, क्योंकि हमें बड़े मुकाबले जीतना आता है और उन्होंने कहा कि, स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रविद्र जडेजा कि भूमिका महत्वपूर्ण होगी, और मुझें और शिखर धवन को अच्छी सलामी देनी होगी.

रोहित शर्मा नें कहा कि, यस हम जरुर जीत सकतें है इसमें कोई सवाल नहीं है, हमें पता है कि बडें मैचों में कैसे खेलना है. हमारे स्पिनर और सलामी बल्लेबाजों को महत्वपूर्ण भूमिका निभानी होगी. पिच कैसी होगी इसकें बारे में हमें कोई चिंता नहीं है, क्योंकि हमें विश्वास है कि हम किसी भी पिच पर अच्छा खेल सकतें है. हमनें विपक्षी टिम को सात में सें सात बार आउट किया है, तो हमें पता है कि हमें क्या करना है.

ट्राई सिरीज में रोहित कि वाँर्नर कें साथ लड़ाई हुई थी, उन्होंने कहा मैदान पर जोरदार मुकाबला होगा, उस ट्राई सिरीज मैच में वाँर्नर को दंड हुआ था उन्होंने रोहित को अंग्रेजी बोलने के लिए कहा था. उन्होंने कहा कि थोडी बहुत स्लेजिंग चलती है, लेकिन हम अपने लिमिट में रहेंगे |

Related Topics