आईपीएल 10 में दिल्ली के कोच ने कहा हमारे पास सभी चोटिल खिलाड़ियों के विकल्प मौजूद है | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 10 में दिल्ली के कोच ने कहा हमारे पास सभी चोटिल खिलाड़ियों के विकल्प मौजूद है 

आईपीएल 10 में दिल्ली के कोच ने कहा हमारे पास सभी चोटिल खिलाड़ियों के विकल्प मौजूद है

हर साल की तरह इस साल भी भारतीय मैदानों पर छक्के और चौकों की बरसात शुरू हो गई है। दिन ढलने से पहले ही स्टेडियम से आ रही आवाजें इस बात पर मुहर लगाती हैं कि मैदान में महायुध्द शुरू हो गया है। आईपीएल का क्रेज इतना बढ़ गया है कि लोग खुद को इससे दूर नहीं रख पाते हैं।  आखिरी ओवर में छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाना बहुत यादगार रहा : स्मिथ

लेकिन इस बीच आईपीएल 10 के लिए सबसे खराब बात यह रही कि विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में गिने जाने वाले अधिकतर खिलाड़ी चोटिल हैं। लिहाजा वो इस सीजन का हिस्सा नहीं बन रहे हैं। आईपीएल की कई टीमों के खिलाड़ी चोटिल हैं। उनमें से एक दिल्ली डेयरडेविल्स भी है।

दिल्ली के जेपी ड्युमिनी अपने निजी कारणों से नहीं खेल रहे हैं, वहीं श्रेयस अय्यर चिकन-पॉक्स से जूझ रहे हैं। टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत के पिता जी का देहांत होने से वो भी मौजूद नहीं है।

इस पर दिल्ली के कोच पैडी अप्टन ने कहा, ”ऋषभ सिर्फ 19- 20 साल के हैं। इतनी छोटी उम्र में उनके पिता का देहांत हो गया है। यह काफी कष्ट दायक स्थिति है और उनके लिए काफी मुश्किल भी है।”

पैडी अप्टन ने आगे कहा,

”इस समय हमें पूरी टीम की जरूरत है। क्योंकि हमारे टीम के अच्छी खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं। इस वजह से टीम काफी प्रभावित हुई है। पंत का टीम में न होना हमारे लिए नुकसानदायक हो सकता है। इनके अलावा क्विंटन डी कॉक भी मौजूद नहीं है। लिहाजा हम इस बार काफी खराब स्थिति में हैं। हालांकि हमें इंतजार है कि टीम के कुछ खिलाड़ी जल्दी ही लौटेंगे।”  मुंबई इंडियंस का सपोर्ट करने पहुँची हरभजन सिंह की बेटी, देखे मुंबई की टीम के अभ्यास की फोटो

पैडी अप्टन ने अंत में कहा,

”श्रेयस अय्यर को एक हफ्ते का वक्त लग सकता है। इसके बाद संभावना है, कि वो टीम में शामिल हो पायेंगे। इसके अलावा गेंदबाजों में अमित मिश्रा, जयंत यादव, मुर्गन अश्विन हैं, जो टीम के लिए मददगार साबित होंगे।”

Related posts