इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज़ वार्नर ने अपने टीम के खिलाफ दे दिया यह बयान 1

चैंपियंस ट्राफी बारिश की वजह से लगातर दिलचस्प हो रही है . ऐसे में अगर ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में जगह बनानी है, तो उन्हें इंग्लैंड को हराना पड़ेगा. इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान डेविड वार्नर ने कहा, कि वो और उनकी टीम इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हम उनको हरा कर सेमीफाइनल में जगह बनाएँगे.

इंग्लैंड अपने घर में और भी खतरनाक 

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच के बारे में बात करते हुए डेविड वार्नर ने कहा, कि  इंग्लैंड की दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक हैं. वो लगतार अच्छा कर रहें हैं . उनके पास एक अच्छी बल्लेबाजी है. इसके अलावा उन्हें के पास एक अच्छी गेंदबाज़ी हैं. वो दुनिया के किसी भी कोने में अच्छा कर सकते हैं, लेकिन वो अपने घर में और भी खतरनाक हो जाते हैं, यहाँ के हालात उनके अनुकूल हैं ऐसे में वो लगातर अच्छा कर रहें है.

एम.एस. धोनी ने लगाया आईसीसी पर गंभीर आरोप, कहा खुद नहीं पता है नियम, हम पर जबरदस्ती थोपते है

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज़ वार्नर ने अपने टीम के खिलाफ दे दिया यह बयान 2
Photo Credit : Getty Images

उन्होंने आगे कहा कि ऐसे में हालातों में उनको हारने के लिए हमे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाना होगा. हमे अपने बेसिक पर ध्यान देना होगा .हम इंग्लैंड को इंग्लैंड में हरा सकते हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज़ वार्नर ने अपने टीम के खिलाफ दे दिया यह बयान 3

हमे पता हैं हमे क्या करना हैं 

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज़ वार्नर ने अपने टीम के खिलाफ दे दिया यह बयान 4

टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तानी कमेंटेटर ने वीरेंद्र सहवाग पर साधा निशाना, सहवाग पर किया अपशब्दों का प्रयोग

मैच से पहले दबाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने ने कहा कि हमे पता हैं अगर हम इंग्लैंड से हार जाएँगे, तो हम चैंपियंस ट्राफी से बाहर हो जाएँगे. ऐसे में हमे पता था है हमे क्या करना हैं. ऐसे में हालात में अच्छा प्रदर्शन करना आसान हो जाता हैं, क्योंकि हमे परिणाम के बारे में पता होता हैं. हम के मकसद के साथ मैदान में खेलने उतरेंगे और मुझे उम्मीद हैं हम अच्छा करेंगे.

पूरी दुनिया चाहती है हम बाहर  हो जाए 

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज़ वार्नर ने अपने टीम के खिलाफ दे दिया यह बयान 5getty images

उन्होंने आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा कि सारे हालात हमारी टीम के खिलाफ हैं. मुझे पता है सभी चाहते है कि हम इंग्लैंड से हार का चैंपियंस ट्राफी से बाहर हो जाए, लेकिन ऐसा कुछ भी होना वाला नही हैं. हमे इस तरह के हालात पसंद हैं . हम इससे पहले भी इस तरह के हालात में अच्छा प्रदर्शन किया हैं. ऐसे में हम एक बार फिर से अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं .