अश्विन ने मैच हारने के बाद बताई टीम को सबसे बड़ा कमजोरी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019: कोलकाता के खिलाफ मिली हार के बाद झल्ला उठे आर अश्विन, इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा 

आईपीएल 2019: कोलकाता के खिलाफ मिली हार के बाद झल्ला उठे आर अश्विन, इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा

शुक्रवार रात को हुए किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच हुए करो या मरो के मुकाबले में पंजाब को हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले में हार के साथ ही पंजाब को लगभग आईपीएल में सफर समाप्त हो गया है. घरेलू पिच पर पंजाब को कोलकाता ने बुरी तरह से हराया, इसके साथ ही प्लेआफ में पहुंचने के सपने को भी चकनाचूर कर दिया.

आईपीएल 2019: कोलकाता के खिलाफ मिली हार के बाद झल्ला उठे आर अश्विन, इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा 1

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम को कोलकाता के संदीप वारिय़र ने उस समय झटका दिया, जब उन्होंने क्रिस गेल और केएल राहुल दोनों ही सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन वापस भेज दिया. इस बार पंजाब के लिए सलामी बल्लेबाजों ने टीम के लिए कुछ खास प्रर्दशन नहीं किया है, जबकि 2018 के आईपीएल सत्र में सलामी बल्लेबाजों ने टीम के लिए अच्छा प्रर्दशन किया था.

इस सलामी जोड़ी ने इस बार 13 मैचों में से केवल 4 मैचों में 40 रन जोड़ने में सफल हो पाएं, जो टीम के लिए सही साबित नहीं हुआ. इस महत्वपूर्ण मैच में भी यही हुआ. किंग्स इलेवन पंजाब नई गेंद के साथ प्रर्दशन करने में सफल नहीं हुआ है.

आईपीएल 2019: कोलकाता के खिलाफ मिली हार के बाद झल्ला उठे आर अश्विन, इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा 2

अश्विन ने टीम की कमी को किया उजागर, कहा इस पर ध्यान देना होगाः

रविचंद्रन अश्विन ने कहा, “इस साल हमारे पास जिन क्षेत्रों में कमी है, उनमें से एक पावरप्ले है, जिसमें बल्ले और गेंद दोनों शामिल हैं. पिछले साल हमने क्रिस और केएल के साथ शानदार पावरप्ले बल्लेबाजी की थी, लेकिन इस साल हम शानदार शुरुआत नहीं कर सके क्योंकि जाहिर तौर पर दबाव उन पर था और उन्हें काम करना था. हमें अगले साल इस पर ध्यान देना होगा. क्योंकि हम पावरप्ले की लड़ाई में अधिकांश गेम हार चुके हैं.”

आईपीएल 2019: कोलकाता के खिलाफ मिली हार के बाद झल्ला उठे आर अश्विन, इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा 3

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.

Related posts