हमें ऐसी स्थिति बनाने की जरुरत, भारत हमसे खुद कहे हमें सीरीज खेलनी है : पीसीबी

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

हमें ऐसी स्थिति बनाने की जरुरत, भारत हमसे खुद कहे हमें सीरीज खेलनी है : पीसीबी एमडी 

हमें ऐसी स्थिति बनाने की जरुरत, भारत हमसे खुद कहे हमें सीरीज खेलनी है : पीसीबी एमडी

द्विपक्षीय सीरीज की मांग को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड काफी समय से भारत के पीछे पड़ा है. पिछले काफी समय से द्विपक्षीय सीरीज को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, बीसीसीआई के अधिकारियों से बातचीत कर रहा है, लेकिन बीसीसीआई, पीसीबी की इस पेशकश को नहीं मान रही है. 

समझौता ज्ञापन के अनुसार पाकिस्तान और भारत को 2015 से 2023 के बीच 6 द्विपक्षीय सीरीज खेलना थी, लेकिन भारत ने अभी तक एक भी श्रृंखला नहीं खेली है, क्योंकि सरकार ने बीसीसीआई को पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय क्रिकेट संबंधों को मंजूरी नहीं दी है.

भारत हमसे आकर खुद कहे, कि हमें सीरीज खेलनी

इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एमडी वसीम खान ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है. जिसमे उन्होंने कहा है, कि हमें ऐसी स्थिति बनाने की जरुरत है, जिससे भारत हमसे आकर खुद कहे, कि हमें सीरीज खेलनी है.

निकट भविष्य में भारत-पाकिस्तान सीरीज संभव नहीं 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एमडी वसीम खान ने कहा, “भारत और पाकिस्तान सीरीज एक बड़ी चुनौती है और मुझे नहीं लगता, कि हम जल्द ही किसी भी समाधान को देखने जा रहे हैं.

मुझे लगता है कि भारत में चुनाव हो रहे हैं, इसलिए निकट भविष्य में कुछ नहीं होने जा रहा है, लेकिन, हम कोशिश कर रहे हैं, कि पीसीबी चेयरमैन एहसान मानी उन्हें मेज पर लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन हमें अपने देश में गर्व होना चाहिए.”

हमें भी अब आगे बढ़ने की जरूरत

BCCI
BCCI

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एमडी वसीम खान ने आगे कहा, “हम उन्हें खेलने के लिए कहते रहते हैं, लेकिन हमें अब एक ऐसी स्थिति बनानी होगी. जहां वे हमसे खेलने के लिए कहे, मुझे लगता है, कि अब हमें ऐसा करने की जरूरत है.

यह दुखद है, कि हम उनके खिलाफ नहीं खेल रहे हैं, लेकिन सभी का जीवन जारी है और दुनिया आगे बढ़ रही है. हमें भी अब आगे बढ़ने की जरूरत है.”

हम भारत से खेलने का हमेशा इंतजार नहीं करेंगे

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एमडी वसीम खान ने आगे कहा, “हम भारत से खेलने का हमेशा इंतजार नहीं करेंगे. हमारा ध्यान पाकिस्तान क्रिकेट को विकसित करने और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हमारी टीम और खिलाड़ियों को सफलता दिलाना होना चाहिए.”

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts