तेज गेंदबाजो ने नहीं किया अपना काम: धोनी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

तेज गेंदबाजो ने नहीं किया अपना काम: धोनी 

एकबार फिर से भारतीय गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन की वजह से, अॉस्ट्रेलिया ने लगातार दुसरे वनडे मैच में 300 से ज्यादा रनों का लक्ष्य का पिछा किया और मैच जीता. लगातार दुसरी बार भारतीय गेंदबाजों ने अॉस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को आसानी से रन बनाने दिए, और ये लक्ष्य हासिल किया. भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के बाद ये स्वीकार किया कि, अगर भारतीय टीम को इस दौरे पर जीतना है, तो बल्लेबाजों को और भी ज्यादा रन बनाने होंगे.

धोनी ने कहा, अगर हम थोडे और रन बनाते तो उनके बल्लेबाजों पर ज्यादा दबाव रहता. 300 से ज्यादा रन हमेशा अच्छे ही होते है, लेकिन हमारी गेंदबाजी को देखे, तो हमे 330 या उससे ज्यादा रन बनाने होंगे. भारतीय गेंदबाजों का अतिरिक्त रन दिए.

 

भारत ने लगभग 19 अतिरिक्त गेंदे डाली. धोनी ने कहा, ये वाईड गेंदें गेंद स्विंग होने की वजह से नहीं गिरी, और उल्टा हमारे गेंदबाजों ने पुराने गेंद से भी काफी वाईड डाले जिससे दबाव हमारे उपर आया.

धोनी ने भारतीय स्पिनरों का बचाव करते हुए कहा, स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की, और अपनी जिम्मेदारी अच्छे से निभाई.

धोनी ने कहा, 2 हार के बाद भी ड्रेसिंग रूम में माहौल अच्छा है, हमे बस थोडा और अच्छा खेलना होगा. आखिर में हमने काफी विकेट गवाएं, और वहां रन कम बने. और हमे जीतने के लिए स्कोरबॉर्ड पर 330 से अधिक रन लगाने होंगे.

Related posts

Leave a Reply