इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले दिया चौकाने वाला बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले दिया चौकाने वाला बयान 

इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले दिया चौकाने वाला बयान

अगर इस साल होने वाली आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी में किसी एक टीम को टूर्नामेंट का सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा है. तो वो टीम       मेजबान इंग्लैंड की है. इंग्लैंड की टीम वर्तमान समय में आक्रामक क्रिकेट खेल रही है. और शानदार प्रदर्शन कर रही है. कल 1 जून से आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी का आगाज हो जायेगा. और इस प्रतियोगिता का पहला मैच मेजबान इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच खेला जायेगा. मगर इस मैच से पहले ही इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने इस आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी में इंग्लैंड के खेलने के रवैये को साफ कर दिया है और कहा है कि उनकी टीम इस आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी में आक्रामक क्रिकेट खेलेगी. न्यूज़ीलैंड के खिलाफ लम्बा छक्का लगाने के बाद कुछ ऐसा कर गये धोनी कि नहीं रुकी विराट और विलियम्सन की हंसी

ये कहा इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने अपने इंटरव्यू में 

“हमें 2015 के विश्वकप  के बाद निर्धारित ओवेर्स के मैच में आक्रामक क्रिकेट खेल कर ही सफलता मिली है इसलिए हम आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी में भी आक्रामक क्रिकेट खेलेंगे. और मुझे उम्मीद है कि हमें हमारे इस रवैये से ही फायदा होगा. और हम अपने इसी गेम प्लान के बदोलत ट्रॉफी अपने नाम करने में कामयाब रहेंगे.”

अफ्रीका के खिलाफ 22 रन पर 6 विकेट गिर जाने पर कहा

” वो एक मुश्किल विकेट था बादल होने की वजह से गेंदबाजो को कुछ ज्यादा ही मदद मिल रही थी. और राबाडा भी उस मैच में बहुत शानदार गेंदबाजी कर रहा था. हमारे सभी बल्लेबाज भी बहुत ही मुश्किल गेंदों में आउट हुए. इसलिए मैं उस मैच के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा हूँ. बल्कि हमारे 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच के बारे में सोच रहा हूँ.”

कहा बांग्लादेश को नहीं लेंगे हल्के में 

इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने आगे कहा “बांग्लादेश को हम  1 जून को हल्के में नहीं लेंगे, हम उनके खिलाफ अपनी पूरी बेस्ट 11 के  साथ खेलेंगे. बांग्लादेश पिछले कुछ सालो में अच्छा क्रिकेट खेल रही है. इसलिए हम उसे हल्के में लेने की भूल बिलकुल नहीं कर सकते है.”नेट्स गेंदबाज़ ने बताया कोहली, धोनी या युवराज नहीं बल्कि टीम इंडिया के इस बल्लेबाज़ ने किया सबसे अधिक प्रभावित

जेसन रॉय की फॉर्म को लेकर ट्रेवर बेलिस ने कहा 

रॉय के बारे में बेलिस ने कहा,  “पिछले कुछ वर्षों में जेसन रॉय हमारे लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक रहा हैं. उसने विदेश में भी जाकर हमारे लिए अच्छा किया है. हाँ उसकी फॉर्म हमारे लिए चिंता का विषय जरुर है. मगर मुझे पूरा विश्वास है कि वह चैंपियन ट्रॉफी में फॉर्म पर आ जायेगा. वैसे हमारे पास जोंनी बेरिस्टो भी है जो किसी भी क्रम में बल्लेबाजी कर सकते है.”

Related posts